October 27, 2024

जनसम्पर्क यात्रा के दूसरे दिन मिला जनता का भरपूर स्नेह:श्याम बिहारी

0

खड़गवां। जनसंपर्क यात्रा के दूसरे दिन यात्रा का शुभारंभ ग्राम पंचायतों से शुरू हुई जहां पर प्रथम आम सभा को मनेन्द्रगढ़ विधानसभा यात्रा प्रभारी व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में भाजपा सरकार है जो केवल चुनाव में ही नहीं बल्कि उसके पूर्व ही जन जन के पास पहुंचकर अपनी उपलब्धियों को बताने का काम कर रही है।

आज आदिवासी बाहुल्य हमारा यह ग्रामीण क्षेत्र कई दशकों से विकास के छोटे से छोटे कार्यो के लिए तरसता रहा। लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद प्रदेश के गांवों को मुख्यधारा में लाने का कार्य भाजपा की डॉ रमन सरकार ने कर दिखाया है। कांग्रेस ने जो दशको तक केवल वोट मांग कर जनता को गुमराह किया, लेकिन भाजपा ने वोट मांगा फिर आप सभी के लिए

विकासोन्मुखी कार्यो को धरातल पर चारीतार्थ करके भी दिखाया है। कांग्रेस सरकार के वक्त नमक के लिए मैने ग्रामीणों को महुआ देते देखा है, चावल की जगह लोग कोदो कुटकी कनकी खाते थे मैं खुद बचपन मे खाया हु। लेकिन डॉ रमन सरकार ने आज 1 रुपया में चावल, 5 रुपया में चना और निःशुल्क नमक प्रदान करने का बहुत ही जनलाभकारी काम किया है। इसकी परिकल्पना कभी हम लोगो ने नही किया था कि ऐसा कोई सरकार करेगी। इसके पश्चात यात्रा पुनः दुग्गी से रवाना होकर सिंघत, ठगगांव पहुची जहा काफी संख्या में ग्रामीणों ने बढ़ चढ़ कर इस यात्रा में शामिल होकर पैदल सफर तय किया। जहा ठगगांव में आम सभा के उपरांत सभी कार्यकर्ताओं ने भोजन किया। जिसके बाद आधे घंटे विश्राम के बाद सामरमाडा होते हुए ग्राम बरामपुर, भंडारदेई व भुकभुकी में यात्रा शाम को इस जनसम्पर्क पदयात्रा के दूसरे दिन का समापन हुआ।

इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष धनन्जय पांडेय, यात्रा मंडल प्रभारी अरुणोदय पांडेय, शिवकुमार सिंह, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष लालबहादुर, नारायण जायसवाल, रामप्रताप, सरपंच धर्मपाल, वीरेंद्र सिंह, शिवनाथ सिंह, दुग्गी सरपंच, ठगगांव सरपंच अशोक खैरवार, गोरेलाल जायसवाल, विजय लाल, श्यामकार्तिक साहू सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *