आज सीएम भूपेश बघेल देंगे भिलाइवासियो को करोड़ों की सौग़ात

0

महापौर देवेंद्र ने कराए करोड़ो के विकास कार्य का आज सीएम करेंगे लोकार्पण,खुर्सीपार में होगी आम सभा

भिलाई। भिलाई नगर विधायक व महापौर देवेंद्र यादव द्वारा शहर में करोड़ों रुपए के विकास कार्य कराए गए है। जनता के हित और विकास के लिए महापौर द्वारा कराए गए विकास कार्य पूरे हो गए हैं। उन सभी विकास कार्य का सीएम भूपेश मंगलवार को लोकार्पण करेंगे और भिलाईवासियों को सीएम भूपेश बघेल बड़ी सौगात देंगे।
लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारी तेजी से चल रही है। सोमवार की सुबह से भिलाई नगर विधायक व महापौर देवेंद्र यादव कार्यक्रम की तैयारी में जुटे रहे। सभी कार्यक्रम स्थल और तैयारी का मौका मुआयना किए। बेहतर व्यवस्था बनाये रखने के लिए अधिकारियों को निर्देश।दिए। गौरतलब है कि 12 जनवरी को सीएम भूपेश बघेल भिलाई आएंगे।
सीएम भूपेश बघेल के भिलाई आगमन कार्यक्रम का सेड्यूल तैयार हो गया है। 12 जनवरी को खुर्सीपार में आम सभा का आयोजन किया गया है। 3.20 बजे सीएम श्री बघेल भिलाई में महापौर देवेंद्र यादव के प्रयासों से पूरे हुए करीब 242 करोड़ के अमृत मिशन योजना का लोकार्पण कार्यक्रम किया जाएगा। इसके बाद 4.20 बजे आम सभा का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद सेक्टर 1 भिलाई में बने गार्डन का भी लोकार्पण और साथ ही स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण भी किया जाएगा। इसके बाद सीएम श्री बघेल शाम 5 बजे राजीव गांधी आश्रय योजना अंतर्गत पट्टों का वितरण करेंगे। वे लोग जिन्हें राज्य सरकार ने पट्टा बनाकर दिया है। ऐसे लोगों को सीएम अपने हाथों से पट्टा वितरण करेंगे। इसके बाद 5.30 बजे विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया जाएगा। फिर 5.40 से 6.10 बजे तक महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव द्वारा सेक्टर 5 सिविक सेंटर में बनाएं गए शहीद स्मार्क पार्क का लोकार्पण किया जाएगा। गौरतलब है कि सेक्टर 5 में बनाएं गए शहीद स्मार्क पार्क में शहीद भगत सिंह का विश्व का सबसे बड़ा मूर्ति स्थापित किया गया है। यहां भिलाई का सबसे ऊंचा तिरंगा लगाया जाएगा। इस गार्डन में अन्य औैर कई सुविधाएं है। देश के सभी फोर्स और प्रदेश में नक्सल घटनाओं में शहीद हुए शहीद जवानों शहादत को यादगार बनाने के लिए कला कृति भी बनाई गई है। देश के सभी फोर्स और सभी बड़े शस्त्रों की भी कला कृति बनाई गई है। जिससे युवाओं और बच्चों को इस संबंध में बेहतर जानकारी मिलेगी। सेक्टर 5 के कार्यक्रम के बाद सीएम भूपेश बघेल कार से दुर्ग के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *