क्राइम : नाबालिक का अपहरण कर दुष्कर्म का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

0

जनकपुर। कोरिया जिले के जनकपुर थाने अंतर्गत नाबालिक का अपरहण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी पुलिस कि गिरफ्त में आ गया है।

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि प्रार्थी ने जनकपुर का थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि कि 13 अक्टूबर को 7.00 बजे सुबह उसकी 17 साल की नाबालिक लड़की घर से अपने दादी के साथ रोजाना की तरह पंचायत की तरफ जनकपुर पैदल घूमने गई थी।

किशोरी अपनी दादी को पंचायत के पास बैठा कर घर वापस नही लौटी। इसके बाद नाबालिग लड़की को उसकेे परिजनों ने रिश्तेदारों और परिचितों के यहां काफी तलाश किया। पुलिस ने अपराध क्रमांक 138/2020 धारा 363 ताहि. पंजीबध्द मामला दर्ज कर वरिष्ठ अधिकारीयों के मार्गदर्शन एवं निर्देशानुसार साईबर सेल की मदद से अपहृत बालिका के सबंध में पता चलने पर टीम बनाकर अपहृत नाबालिग बालिका को जिला अलीगढ उत्तप्रदेश से आरोपी रवि कुमार बंजारा पिता मुकेश कुमार बंजारा उम्र 21 साल निवासी बावली थाना एटा जिला अलीगढ उतरप्रदेश के कब्जे से बरामद किया गया। नाबालिग अपहृत बालिका के कथन के आधार पर आरोपी के विरुद्ध धारा 366, 376(2) (ढ) ताहि. 4. 6 पांक्सो एक्ट में गिरप्तार कर 29 दिसम्बर को रिमांड में भेजा गया है ।

सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी विवेक खलखों सउनि. चित्रबहोर यादव, सउनि अजय बघेल, आर० नीरज पढीयार, महिला आर० सुमन सिंह, साईबर सेल आर. पुस्कल सिन्हा ने सराहनीय एवं महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *