September 21, 2024

क्रिसमस के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने मसीही समाज के लोगों से मुलाकात की

0

रायपुर, 25 दिसम्बर 2020। आज क्रिसमस के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने रायपुर के सेन्ट पॉल केथेड्रल में मसीही समाज के लोगों से मुलाकात की। क्रिसमस की बधाई व शुभकामनाएँ देने के साथ वे प्रभु की स्तुति में भी शामिल हुए और छत्तीसगढ़ की सुख-समृद्धि की कामना की।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने केथेड्रल में उपस्थित लोगों के साथ केक काटकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया। चर्च के गायन दल ने कैरोल गीत प्रस्तुत किए। सेन्ट पॉल केथेड्रल में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कर क्रिसमस की खुशियां मनाई गई। साथ ही खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने जोगी परिवार से मुलाकात की, इस दौरान श्रीमती रेणु जोगी, अमित जोगी व ऋचा जोगी को उन्होंने क्रिसमस की बधाई दी। साथ ही ऋचा व अमित जोगी के नवजात पुत्र को गोद में लेकर आशीर्वाद प्रदान किया।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष और विधायक कुलदीप जुनेजा, नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ राज्य अल्प संख्यक आयोग के अध्यक्ष महेन्द्र छाबड़ा, विधायक डॉ. रेणु जोगी, नगर निगम रायपुर के सभापति प्रमोद दुबे, छत्तीसगढ़ डायसिस के बिशप राबर्ट अली, पादरी अजय मार्टिन, प्रथम महिला श्रीमती डॉरथी अली, डीकन मर्कुश केजु, सेवक अब्राहम दास और इस्माइल मसीह, चर्च कोर्ट के अध्यक्ष जॉन राजेश पॉल, सचिव केनस नायक, चर्च के सचिव आशीष अनुराग सालोमन सहित पास्ट्रेट कमेटी, महिला सभा और संडे स्कूल के पदाधिकारीगण तथा मसीही समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *