छद्म विचार और छद्म संस्कृति की पोषक कांग्रेस विचार हीन प्रचार की सरकार है- बृजमोहन अग्रवाल

0

अपने आदर्श को सामने रखकर कार्य करें , निश्चय ही आप इतिहास लिखेंगे – अजय चंद्राकर

रायपुर ! भारतीय जनता पार्टी उत्तर विधानसभा मंडल प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र में को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सत्ता का मूल उद्देश्य अंतिम व्यक्ति के खेत में पानी पहुंचाना, अंतिम व्यक्ति के पेट में अन्न पहुंचाना, अंतिम व्यक्ति के सिर पर छत लांना ही होना चाहिए और भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति की जड़ में दीनदयाल जी ने जो खाद डाला है वह अंतिम व्यक्ति के हित के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को संघर्ष करना सिखाता है। हम सत्ता इसलिए चाहते हैं कि हम अपने अंत्योदय के विचार के अनुरूप प्रदेश और देश का निर्माण कर सकें। और लोगों को छद्म विचार और छद्म संस्कृति की पोषक कांग्रेस के चुंगल से मुक्त रख सकें।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा ,राष्ट्र निर्माण की विचारधारा लेकर चले चंद लोगों ने आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का निर्माण कर दिया है।
यह भाजपा में ही होता है ।जो यहां की मिट्टी ,पानी ,आबोहवा और संस्कृति की बात करती है ।आप अपने आदर्शों को सामने रखकर कार्य करें तो निश्चय ही आप इतिहास लिखेंगे।

भाजपा रायपुर जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने बताया कि आज विभिन्न सत्रों में पिछले 6 वर्षो में हुए अंत्योदय के कार्य पर सांसद सुनील सोनी जी ने,हमारी कार्यपद्धती और संगठन में हमारी भूमिका पर राम प्रताप सिंग ने, सोशल मीडिया पर सुभाष तिवारी ने सुरक्षा सामर्थ्य व आत्मनिर्भर भारत विषय पर संदीप शर्मा व 2014 के बाद आए भारत में बदलाव पर भारतीय जनता पार्टी की भूमिका विषय पर सच्चिदानंद उपासने जी ने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया ।

आज प्रशिक्षण वर्ग में संजय श्रीवास्तव ,सुभाष अग्रवाल तौकीर रजा, अवतार बागल ज्ञानचंद,सीमा साहू,सावित्री जगत,कृतिका जैन,अमित मैसेरी, ,राजीव मिश्रा, तुषार चोपड़ा, अर्पित सूर्यवंशी,अनूप खेलकर, उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *