ट्रैफिक जोन सिविक सेंटर में भी अब सुनाई देगा जिंगल….. महापौर व विधायक देवेन्द्र यादव ने किया शुभारंभ

0

भिलाई-ट्रैफिक जोन सिविक सेंटर में भी अब जिंगल की धुन सुनाई देगी। मधुर संगीत के साथ लोगों को यातायात नियमों की जानकारी देने के साथ ही जागरुक किया जाएगा। एसपी प्रशांत ठाकुर पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देश एवं एएसपी रोहित झा के मार्गदर्शन तथा उप पुलिस अधीक्षक यातायात के नेतृत्व में दुर्ग पुलिस के द्वारा सुरक्षित भव: फाउण्डेशन रायपुर के सहयोग से मुख्य अतिथि श्री देवेन्द्र यादव, विधायक व महापौर भिलाई नगर के द्वारा जिंगल का शुभारंभ किया गया।
जिंगल के माध्यम से जिससे मार्केट के संपूर्ण क्षेत्र में खरीदी करने वाले आम नागरिकों को यातायात/सायबर क्राईम एवं वर्तमान में कोरोना महामारी से बचने संबंधी महत्वपूर्ण जिंगल के द्वारा सुमधुर गीतों के माध्यम से जानकारी दी जाएगी। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि देवेन्द्र यादव के द्वारा यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा आम नागरिकों को यातायात के प्रति जागरूक करने के लिए किये जा रहे प्रयासो की प्रशंसा की गई एवं आने वाले समय में ट्रॉफिक गार्डन एवं सिविक सेन्टर में बने पार्किग, रोड मार्किग, उचित लाईट व्यवस्था का कार्य किया जाकर सिविक सेन्टर के पुराने वैभव को लौटाने की बात कही गई।
इस अवसर पर सुरक्षित भव: फाउण्डेशन के सुरेन्द्र शर्मा, पल्लवी यादव एवं हिमानी ठाकुर तथा बीएसपी के सहायक प्रबंधक जितेन्द्र मानिकपुरी को जागरूता कार्यक्रम में उनके योगदान के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान गुरजीत सिंह, उप पुलिस अधीक्षक (यातायात), संदीप धुप्पड़, चेयरमेन, सुरक्षित भव: फाउण्डेशन, रायपुर, मंदीप सिंह, मीडिया प्रभारी, जितमल जैन, सचिव, सुरेन्द्र शर्मा, टेक्नीकल हेड, पल्लवी यादव, हिमानी ठाकुर, खेमराज सोनी सहित बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *