September 21, 2024

कांकेर : भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया की उपस्थिति में भाजपा महिला मोर्चा ने पुतला फूंका

0

कांकेर: प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल व छग महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक द्वारा महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के विरोध में आज भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया की उपस्थिति व भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा द्वारा नगर के घड़ी चौक में मुख्यमंत्री भुपेश बघेल व किरणमयी नायक का पूरे प्रदेश सहित शहर में भी पुतला दहन किया गया ।
पुतला दहन पश्चात शालिनी राजपूत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल विरोधी पार्टी के महिला नेताओ के खिलाफ कैसी सोच व मानसिकता रखते है ये उनकी भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ सरोज पांडेय के खिलाफ दिए बयान से पता चलता है । जब प्रदेश का मुखिया ही महिला विरोधी हो तब महिलाओं को न्याय मिलने की उम्मीद भी बेमानी है । श्रीमती राजपूत ने कहा कि महिला आयोग के अध्यक्ष द्वारा ही महिलाओ के विरुध्द बयान दिया जा रहा । उन्हें ही उनके साथ होने वाले दुष्कर्म का दोषी ठहराया जा रहा है । ऐसे बयान हरगिज स्वीकार्य नही है । श्रीमति राजपुत ने बताया कि किरणमयी नायक ने महिलाओं से होने वाले दुष्कर्म की घटनाओं पर बयान जारी कर कहा था कि पहले महिलाएं सहमति से सम्बंध बनाती है और बाद में दुष्कर्म की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराती है । उक्त बयान में सीधे सीधे महिलाओं को दोषी ठहराया जा रहा है जो कि गलत है । इस प्रकार के बयान से कांग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता सामने आ गई है । शालिनी राजपूत ने सवाल करते हुए पूछा है कि ऐसे बयान देने वाली महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी खुद किसी महिला की शिकायत पर क्या न्याय कर पायेगी??
श्रीमती राजपूत ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से महिलाओं से माफी मांगने व महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक को हटाने की मांग की है ।

इस पुतला दहन कार्यक्रम में निर्मला नेताम, सुषमा गंजीर, विजय कुमार मण्डावी, निपेन्द्र पटेल, दीपक खटवानी, अरुण कौशिक, गिरधर यादव, उमा देवी शर्मा, राजिंदर रंधावा, सरिता जोशी, उगेश्वरी उइके, शकुंतला जैन, विजय लक्ष्मी कौशिक, मीरा सलाम, हेमलता साहू, आशकि जैन, जागेश्वरी साहू, किरण उसेंडी, विवेक परते, मनीष जैन, अंशु शुक्ला, जयंत अठभेया, योगेश साहू, नीलू तिवारी, सुनील जायसवाल, जयप्रकाश गेडाम, दिनेश रजक, सलीम मेमन, भूपेंद्र नाग, राजा पांडे, गोपाल वर्ल्यानी,
आकाश सोनी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *