September 22, 2024

विधायक तुँहर दुआर : विधायक विकास ने किया सघन जनसंपर्क

0

विधायक विकास उपाध्याय आज ‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ प्रोग्राम के नवें दिन 20 में 18 वार्ड का दौरा पूर्ण कर शेष बचे दो वार्ड कल दौरा कर समापन करेंगे

रायपुर। विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ कार्यक्रम के तहत आज नवें दिन दो वार्डों में सघन संपर्क कर 20 में से 18 वार्ड पूर्ण कर लिए हैं। वे वार्ड वासियों के साथ सामुहिक रूप से पूरे वार्ड में भ्रमण कर क्षेत्र के लोगों से चर्चा किये।आज वे सरदार वल्लभ भाई पटेल एवं संत रामदास वार्ड के दौरे में पूर्व में घोषित कार्यो का अवलोकन किया एवं जनता की मांग पर रोड, नाली बनाये जाने विभिन्न विकास कार्यों को अविलंब पूर्ण करने के निर्देश दिए।

विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय का ‘‘विधायक तुँहर दुआर‘‘ प्रोग्राम का लगातार आज नवां दिन था और वे सुबह से दो वार्डों में सघन दौरा कर वार्ड वासियों से संपर्क किया। सरदार वल्लभ भाई पटेल वार्ड में वे वार्ड पार्षद व कांग्रेस साथियों के साथ भरत नगर, लक्षण नगर,गोकुल नगर,शितला पारा, गोपाल नगर,चूनाभट्टी एवं अन्य स्थानों में पैदल चलकर लोगों से मुलाकात कर जन समस्याओं को लेकर चर्चा की। लोगों ने कई जगहों में साफ सफाई को लेकर शिकायत की जिस पर विधायक ने सफाई अमले को इन जगहों में नियमित भेजने के निगम अमले को आदेश दिए। कई स्थानों में चल रहे कार्य की धीमी गति को लेकर भी नाराजगी व्यक्त कर तेजी लाने मौके पर अधिकारियों को निर्देश दिए व अधूरे कार्यों को जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। विधायक इस वार्ड में एक एक गली में जाकर जायजा लिया एवं आवश्यक निर्देश दिए। विधायक ने पानी की समस्या को लेकर भी लोगों से चर्चा की।

विधायक विकास उपाध्याय संत रामदास वार्ड में पहुंच कर साफ-सफाई सहित रोड नाली को लेकर लोगों से चर्चा की। साथ ही इस वार्ड के लिए स्वीकृत अन्य निर्माण कार्यो की समीक्षा की। पानी की व्यवस्था को लेकर पाईप लाईन से संबंधित कार्यों को भी पूर्ण करने के भी निर्देश दिए।वे इस वार्ड में छोटा रामनगर, भरत नगर, बड़ा रामनगर, कलिंग नगर में बिजली की मिल रही शिकायतों को लेकर दूर करने आवश्यक बिजली खंभा सहित खतरे से गुजर रहे एक्सटेंशन तार को व्यवस्थित करने के निर्देश दिए।साथ ही आज गायत्री प्रज्ञा पीठ द्वारा प्रज्ञा वाहन रथ ज्ञान रथ एवम व्यवसं मुक्ति अभियान का शुभरम्ब भी विकास उपाध्याय जी द्वारा किया गया और KBD ग्राउंड गोकुल नगर गली नम्बर 5 मे क्रिकेट टुर्णामेंट् W 24PL-4 के मुख्य अतिथि भी रहे।आज विधायक विकास उपाध्याय अपने इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के कड़ी में 20 में से 18 वार्ड पूर्ण कर लिए। कल वे शेष बचे 2 वार्डो का दौरा कर इस अभियान को पूर्ण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *