September 21, 2024

छत्तीसगढ़ में वर्चुअल मैराथन 13 को, कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करते हुए लगानी होगी दौड़

0

मनेन्द्रगढ़! छत्तीसगढ़ में नई सरकार के दो साल पूरा होने पर 13 दिसम्बर को वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में पहली बार आयोजित होने वाले इस वर्चुअल मैराथन दौड़ के लिए अब तक करीब 57 हजार प्रतिभागियों ने ऑनलाईन पंजीयन कराया है। पंजीयन की प्रक्रिया 10 दिसंबर तक की थी परंतु खिलाड़ियों और लोगों के भारी उत्साह को देखते हुए पंजीयन की तारीख में दो दिन की वृद्धि करते हुए इसे अब 12 दिसंबर तक कर दिया गया है। राज्य शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग और जनसंपर्क विभाग द्वारा आयोजित इस वर्चुअल मैराथन में प्रदेशवासियों से कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए वर्चुअल मैराथन दौड़ के सफल आयोजन में सहभागी बनने की अपील की गई है।

मनेन्द्रगढ़ अनुविभागीय अधिकारी नयनतारा सिंह तोमर के निर्देशन में प्रतियोगिता विकासखंड वर्चुअल मैराथन का आयोजन एवं टी-शर्ट का वितरण किया जा रहा है खेल युवा कल्याण विभाग कोरिया के द्वारा वर्चुअल मैराथन का आयोजन 13 तारीख को किया जायेगा, जिसमें विकासखंड शिक्षा अधिकारी के द्वारा विकासखंड मनेंद्रगढ़ के सभी प्रतिभागियों को टी-शर्ट का वितरण किया गया साथी नोडल प्रभारी गोपाल सिंह विनोद जायसवाल, उत्तरा कुमार, चिलकर किशोर दास शिक्षकों ने टी-शर्ट का वितरण किया गया

छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा आयोजित वर्चुअल मैराथन प्रतियोगिता 13 तारीख को प्रातः 6:00 से 11:00 के बीच होना है जिसमें प्रतिभागियों के द्वारा रनिंग करते हुए फोटोग्राफ लेना है एवं सोशल डिसटेंस का पालन करते हुए गार्डन, पार्क या अपने घर में ही दौड़ते हुए फोटो को अपलोड करना है।
कोरिया जिले के प्रथम 500 प्रतिभागियों ने जॉब रजिस्ट्रेशन कराया था उनका टी शर्ट का वितरण किया जा रहा है यह जानकारी नोडल अधिकारी गोपाल सिंह के द्वारा दी गई जिसमे मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका के राजस्व उप निरिक्षक शिवनारायण सहायक, राजस्व निरीक्षक संतोष श्रीवास्तव, विजय मिश्रा, सुशील कुमार, पवन करे, आनंद सिंह मरकाम एवं धीरज कौशिक, रितेश महतो, कृष्ना सोनी, पी आई यु विक्रांत साहू उपस्थिति रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *