September 21, 2024

भाजयुमो ने फूंका ममता दीदी का पुतला

0

रायपुर। पं. बंगाल में ममता बैनर्जी के टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं राष्ट्रीय माहामंत्री कैलाश विजयवर्गीय व भाजपा कार्यकर्ताओं पर कायरतापूर्ण हमला किये जाने के विरोध में शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर के आजाद चौक में पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हमले से आक्रोशित भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने टीएमसी और ममता बैनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, पं. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के पोस्टर जलाए और नारेबाजी करते हुए ममता बैनर्जी का पुतला फूंका।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी ने कहा कि ममता दीदी के इशारे पर भाजपा नेताओं पर हमले करवाना दहशतगर्दी गुंडागर्दी करना यह भाजपा के बढ़ते जनाधार और लगातार मिल रहे जनसमर्थन के चलते टीएमसी की बौखलाहट हैं, जो लोकतांत्रिक ढांचे पर हमले के रूप में सामने आ रही हैं। उन्होंने इस घटना की भर्त्सना करते हुए इसे लोकतंत्र को लहूलुहान करने वाली घटना और ममता दीदी के उखड़ते जनाधार एवं भविष्य की हार का भय बताया हैं। उन्होंने पं. बंगाल में भाजपा का कमल खिलाने का दावा किया हैं।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि पं. बंगाल में लोकतंत्र को कलंकित करने का काम खुलेआम चल रहा हैं ममता दीदी के सह पर चल रहा हैं । ऐसी अराजक स्तिथि को पं. बंगाल की जनता बर्दास्त नहीं करने वाली। उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ ही महीनों में जनता टीएमसी और ममता बैनर्जी को सबक सिखाने तैयार बैठी हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ से भी भाजयुमो कार्यकर्ता पं. बंगाल आने तैयार हैं और टीएमसी को सत्ता से बेदखल होना ही हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता की बेदखली का भय टीएमसी और ममता बैनर्जी की नींद उड़ा रहा हैं और शायद इसी घबराहट में ममता बैनर्जी के लोग हिंसा आतंक फैलाने और लोकतंत्र को तार तार करने आतुर हो गए हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने चेतावनी देते हुए कहा कि भविष्य में भाजयुमो कार्यकर्ता अपने नेताओं के साथ टीएमसी की ऐसी किसी भी हरकत को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

भाजपा जिला कार्यालय प्रभारी व भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने कहा कि टीएमसी की क्रूर अलोकतांत्रिक आचरण के बावजूद अब पं. बंगाल में लोकतंत्र और भयमुक्त व हिंसामुक्त समाज की पुनर्स्थापना के लिए भाजपा प्रतिबद्ध हैं और भाजपा के विजय रथ को ऐसे अराजकता फैलाने वाले नहीं रोक सकते।

भाजयुमों के प्रदर्शन में मुख्य रुप से अमरजीत छाबड़ा, गोपी साहू, संजुनारायण सिंह ठाकुर, ललित जयसिंह, सजल श्रीवास्तव, सुमित शर्मा,सचिन मेघानी,अमित मैशेरी, दीना डोंगरे,विजय व्यास, अश्वनी विश्वकर्मा, वंदना राठौर, फणीन्द्र तिवारी, राहुल राय, कृतिका जैन, उत्कर्ष त्रिवेदी,बबलू वर्मा, राहुल हरितवाल, दिनेश सुन्दरानी, राहुल राव, सौरभ जैन,श्रीनिवास राव, गज्जू साहू,हरिओम साहू,,नासिर खान,अर्पित सूर्यवंशी,विशेष विद्रोही,राहुल जैन,केदार धनगर,विकास अग्रवाल,विपिन साहू,रणजीत गौतम,हरिवंश वर्मा,राज गायकवाड़,गुरमीत,आलोक शर्मा, सम्भव शाह,सोनू यादव,राजू साहू, उमेश घोरमोड़े सहित भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *