भिलाई : नही टूटेगा पीपल का पेड़ विधायक देवेंद्र यादव ने निकाला समाधान

0

दोनों परिवार से मिले विधायक देवेंद्र यादव ने बातचीत से निकाला समस्या का समाधान

भिलाई। हुडको में क्लब हाउस चौक के पास एक पीपल का पेड़ है और चबूतरा बना हुआ है। जिसे हटाने के लिए कुछ लोग गंदी राजनीति कर रहे थे। लेकिन महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने अपने सूझबूझ से सभी की भावनाओं का मान रखते इस समस्या का समाधान निकाल लिया। अब पीपल के पेड़ व चबूतरा को नहीं हटाया जाएगा। बल्कि महापौर श्री यादव ने घोषणा की है कि इस पीपल के पेड़ और चबूतरा को और बेहतर बनाया जाएगा। यह टाइल्स लगाई जाएगी , पेवर ब्लॉक लगाए जाएंगे, सौंदर्यीकरण किया जाएगा लाइटिंग की जाएगी। और सर्फ यही नहीं इस रोड में जितने भी पेड़ है सभी वृक्ष के संरक्षण, सवर्धन और स्वच्छता के लिए महापौर द्वारा पहल की जाएगी।

गौरतलब है कि आज सुबह महापौर श्री यादव सायकल चलते हुए हुडको पहुंचे और दोनों परिवार से मिले। पेड़ और चबुता हटाने को लेकर कुछ समय से चल रहे विवाद के सम्बंध में चर्चा की। दोनों परिवारों से मिल कर आपसी बातचीत और प्रेम से मामले का समाधान निकाल लिए। महापौर श्री यादव के बातचीत और पहल से दोनों परिवार संतुष्ट हुए और बीते कुछ समय से चल रहे विवाद को हमेशा के लिए खत्म किया गया।

महापौर श्री यादव ने कहा कि आपसी भाईचारा,प्रेम ही हम भिलाइवासियो की पहचान है। भिलाई में सभी धर्म जाति समुदाय के लोग मिलजुलकर बहुत प्रेम से रहते है और एक दूसरे की भावनाओं का बहुत सम्मान करते है। इसी लिए भिलाई को मिनी इण्डिया का दर्जा दिया गया है और हमारी अलग पहचान है। ऐसा में पीपल के पेड़ और चबूतरे को लेकर हो रहे विवाद से हमारा आपसी भाईचारा खराब नहीं होना चाहिए।इस लिए हमें हम सब को आपसी सामंजस्य बनाकर भिलाई का सौहार्द बनाकर रखना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *