स्कूल की तरह कॉलेज में भी अभिभावक बच्चों का रिपोर्ट कार्ड लेवें

0

JOGI EXPRESS

रायपुर। कुशाभाउ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डॉ. एम.एस. परमार ने कहा है कि जिस तरह स्कूल शिक्षा में अभिभावक स्कूल में आकर बच्चो का रिपोर्ट कार्ड लेते हैं, उसी तरह कॉलेज में भी अभिभावकों को आकर अपने बच्चों का रिपोर्ट कार्ड लेना चाहिए।
श्री परमार, आज श्री बालाजी विद्या मंदिर स्कूल में मुख्य अतिथि के तौर पर विद्यार्थियों और अभिभावकों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर स्कूल के संचालक श्री जी. स्वामी तथा अध्यापकगण व विद्यार्थी उपस्थित थे।

कुशाभाउ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय में ‘संविधान—दिवस’ मना

 कुशाभाउ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय में आज संविधान—दिवस मनाया गया. कुलपति प्रो. डॉ. एम.एस. परमार ने वि.वि. के अधिकारियों व कर्मचारियों को संविधान की शपथ दिलाई. तत्पश्चात कुलपति श्री परमार ने सभी उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए संविधान का महत्व बताया तथा प्रत्येक भारतीय के अधिकार व कर्तव्यों को ईमानदारी के साथ निभाने को प्रेरित किया.

विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. अतुल कुमार तिवारी ने अपने उदबोधन में भारतीय संविधान को विश्व का सर्वोत्तम व अनूठा संविधान निरूपित किया. इस अवसर पर सहायक प्राध्यापक श्री नृपेंद्र शर्मा, अनिल द्विवेदी, सुश्री वैशाली सहित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *