November 22, 2020

बाल संरक्षण पर युवा कांग्रेस की कार्यशाला सम्पन्न, यूनिसेफ के साथ मिलकर करेगी काम

रायपुर! विश्व बाल दिवस (20नवंबर) के उपलक्ष्य पर छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस और यूनिसेफ के संयुक्त तत्वाधान में कोरोना महामारी के बाद बाल संरक्षण की दिशा में होने वाले प्रभावों को लेकर एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन होटल बेबीलोन इन में किया गया।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ में यूनिसेफ के प्रमुख ने बाल अधिकार और बाल अपराध को लेकर विस्तार से अपने अनुभव साझा कर बाल संरक्षण में आने वाली चुनौतियों और उसके निराकरण हेतु युवा कांग्रेस जैसे जमीनी संगठन की भूमिका के बारे में बताया।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पूर्णचंद(कोको) पाढ़ी ने बताया कि छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस बाल संरक्षण की दिशा में कार्य करने हेतु तत्पर है इस हेतु से जवाहर बाल मंच का गठन किया गया ताकि राजनीति से इतर अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन किया जा सके।
इस दौरान छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रभारी संतोष गोलकुंडा, छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी के के शास्त्री, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल, राष्ट्रीय सचिव मिलिंद गौतम, जवाहर बाल मंच की प्रदेश अध्यक्ष कुलिशा मिश्रा, छत्तीसगढ़ युवा के सोशल मीडिया चेयरमैन अनूप वर्मा, प्रदेश सचिव तथागत पांडे, विवेक अग्रवाल,अभिजीत तिवारी, आशीष चंद्राकर,राहुल कर, अफजल रायपुरी, किशन डोंगरी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *