विधायक विकास उपाध्याय व शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे के साथ प्रतिनिधि मंडल की माँग पर प्रभारी मंत्री रविन्द्र चौबे ने कलेक्टर को कहा फटाके की दुकान खोलने दिया जाए।

0

रायपुर। संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय व शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे ने प्रशासन द्वारा बगैर जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लिए फटाके की दुकानों को बंद कराए जाने को लेकर आज पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल के साथ रायपुर जिला के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे से मुलाकात कर चर्चा की और कहा कि 2 दिन के सीमित समय के लिए साल में एक बार चलने वाले व्यवसाय को प्रशासन डंडे के बल पर बन्द करा रही है,जबकि पूर्व से इसे लेकर कोई गाईड लाइन नहीं बनाई गई थी। इससे जनता के बीच गलत संदेश जा रहा है। उन्होंने कहा छोटे व्यापारी 10-20 हजार की मुनाफा के लिए महीनों से तैयारी कर रहे थे, ऐसे में अचानक से उनको बन्द कराना गलत है।

प्रभारी मंत्री रविन्द्र चौबे ने इसे तत्काल संज्ञान में लेते हुए प्रतिनिधि मंडल के समक्ष ही कलेक्टर से कहा कि फटाके की दुकानों को बन्द न कराया जाए। फटाके की दुकानों को खोलने दिया जाए।विकास उपाध्याय के साथ काफी संख्या में फटाके के दुकानदार भी मंत्री के बंगाल पहुंचे हुए थे। विधायक विकास उपाध्याय के साथ शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे, पार्षद ज्ञानेश शर्मा,सतनाम पनाग,सुमित दास सहित वेदप्रकाश कुशवाहा भो मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed