केबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू के साथ संसदीय सचिव विकास उपाध्याय विभिन्न विकास कार्यों का सौगात देने हेलीकॉप्टर से पहुँचे बलरामपुर और सूरजपुर

0

 *भूपेश सरकार ने 22 माह में साबित कर दिया है कि यह नई सोच आम जन की सरकार है।* 
 *ताम्रध्वज साहू एक ऐसे नेता हैं, जिनको अनंतकाल के लिए स्वीकार किया जा सकता है- विकास उपाध्याय

रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन में कैबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू अपने विभागीय सहयोगी संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के साथ आज सुबह रायपुर से हेलीकॉप्टर से बलरामपुर और सूरजपुर पहुँच कर क्षेत्र में अनेक विकास कार्यों की सौगात के साथ बलरामपुर के विजयनगर हाई स्कूल प्रांगण में लगभग 3151 लाख की लागत से बनने वाले पुल-पुलिया के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए।गृह मंत्री के साथ-साथ रायपुर विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय सूरजपुर के एक भव्य सामाजिक कार्यक्रम में साहू समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, समाज के बहुत कम लोगों को शौभाग्य मिलता होगा जो हमारे मंत्री ताम्रध्वज साहू जैसे व्यक्तित्व का छाया मिलता होगा। ये एक ऐसे व्यक्ति के धनी हैं,जिनको अनंतकाल के लिए विस्वास और स्वीकार किया जा सकता है।उन्होंने कहा, ताम्रध्वज साहू एक ऐसे जनसेवक हैं, जिनके बुराई के लिए शब्दकोश में शब्द ही नहीं है। मुझे गर्व है कि मैं ऐसे नेता के सानिध्य में काम कर रहा हूँ जो बेदाग व सबको स्वीकार्य है।
विकास उपाध्याय ने कहा हम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के दिशा निर्देश में शासन में कैबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू जी के मार्गदर्शन में लोकनिर्माण के क्षेत्र में पूरे प्रदेश में आम जन से जुड़े कार्यो को तेजी से ले जायेंगे और सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने के ठीक पहले पूरे प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों को जनता के बीच प्रस्तुत करेंगे और इस बात को प्रमाणित करने कोई कसर नहीं छोड़ेंगे की भूपेश सरकार देश की सबसे कुशल व विकासशील सरकार है।
केबिनेट मंत्री विभागीय कार्यों को पूर्ण कराने एक्शन पर हैं। मंत्री ताम्रध्वज साहू आदतन तो सौम्य व सरल स्वभाव के हैं जो कई मौके पर विभागीय अधिकारियों को डांट फटकार में ढिलाई कर देते हैं, पर ठीक इसके उलट विभागीय संसदीय सचिव विकास उपाध्याय उतना ही आक्रामक व तेज हैं और आज जब ये दोनों नेता हेलीपैड से दौरे पर निकले तो चर्चा इस बात की खूब हो रही थी कि जोड़ी फरफेक्ट है। नेता द्वय का ये दौरा अब पूरे प्रदेश में लगातार जारी रहेगा एवं दो साल पूरे होते होते ऐसे सभी कार्य को अंतिम रूप दिया जाएगा जो पिछली बजट में सम्मिलित था। विभाग अपने कार्य की गति से उस पायदान पर खरा उतरे की कोशिश में है कि बजट लेप्स मत हो।
इस दौरे में विकास कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण करने के बाद में कांग्रेस सरकार के कार्यों के प्रति लोगो के रुख का भी टोह लेने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनको सुना, इस बीच केबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू व विकास उपाध्याय सूरजपुर के सेवाकुंज के पास कर्मा चौक का लोकार्पण भी किया। काफी समय से कर्मा चौक को भब्य बनाये जाने की मांग हो रही थी जिसके लिए विभागीय मंत्री व संसदीय सचिव खुद पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed