मरवाही में परिवर्तन और विकास की संभावनाओं को लेकर जनता बदलाव का मन बना चुकी है : डॉ. गंभीर

0

गौरेला। मरवाही विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार अभियान तेज़ रफ़्तार पर है और वह प्रदेश की सत्तारूढ़ कांग्रेस के विरुद्ध आक्रामक होती जा रही है। सोमवार को भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने अपने जनसंपर्क अभियान दौरान कई गाँवों का दौरा कर क्षेत्र की जनता से से भाजपा को समर्थन देने की अपील की।

भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह ने अपने सघन जनसंपर्क के दौरान कहा कि शारदीय नवरात्र व विजयदशमी उत्सव के इस अवसर में हम सब सत्य से असत्य को पराजित करने का संकल्प लेते हैं। मरवाही में परिवर्तन और विकास की संभावनाओं को लेकर जनता बदलाव का मन बना चुकी है। लोकतंत्र में हमेशा सात्विकता को ही सर्वोच्च स्थान मिलता है लेकिन कुछ लोग असत्य का वातावरण निर्मित कर विजय हासिल करना चाहते हैं, लेकिन जनता उन्हें क़रारा ज़वाब देगी । इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि पराक्रमी कभी परास्त नहीं होता, और हमारा एक-एक कार्यकर्ता मरवाही उपचुनाव में विजय प्राप्ति के लिए तन्मयता से जुटा है।

श्री शर्मा ने कहा कुछ लोग भय का वातावरण निर्मित कर लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या करने में लगे हैं, जिसका ज़वाब मरवाही की जनता आगामी 03 नवम्बर को देगी। भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह व प्रदेश मंत्री श्री शर्मा ने सोमवार को कोटमीखुर्द, बस्ती, बगरा, पूटा, आमगांव, टिकरखुर्द व लमना में जनसंपर्क कर भाजपा को समर्थन देने की अपील की। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी व आमजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed