महापौर एजाज ढेबर एवं सभापति प्रमोद दुबे ने निगम के आफसेट प्रिटिंग प्रेस की पूजा अर्चना की

0

रायपुर : आज नगर पालिक निगम रायपुर के महापौर श्री एजाज ढेबर एवं सभापति श्री प्रमोद दुबे ने नगर निगम मुख्यालय भवन के भूतल पर स्थित निगम जनसम्पर्क/ प्रेस विभाग में स्थित नगर निगम की आफसेट प्रिंटिंग प्रेस की मषीन की दषहरा के पावन अवसर पर श्रीफल फोडकर पूजा अर्चना प्रेस विभाग के विभागीय कर्मचारियों की उपस्थिति में की । महापौर एवं सभापति ने नगर निगम प्रेस में मिनी आफसेट प्रिंटिंग मषीन एवं पेपर कटिंग मषीन की पूजा अर्चना श्रीफल फोडकर की । नगर निगम के रावणभाठा स्थित फिल्टर प्लांट की भी पूजा अर्चना वहां पहुंचकर दषहरा के पावन अवसर पर की गई।

इस अवसर पर महापौर श्री एजाज ढेबर एवं सभापति श्री प्रमोद दुबे ने समस्त निगम अधिकारियों एवं कर्मचारियों सहित सभी पार्षदों व समस्त राजधानीवासियों को विजयादषमी के पावन पर्व अवसर पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। महापौर श्री दुबे एवं सभापति श्री विष्वकर्मा ने कहा कि असत्य पर सत्य की विजय के जीवंत प्रतीक महान पर्व दषहरा पर पूजा के अवसर में नया संकल्प सामूहिक रूप से सभी निगम अधिकारी व कर्मचारी गण, पार्षदों के साथ मिलकर लेवें कि नगर निगम रायपुर की ओर से और अधिक तेजी के साथ लोककल्याणकारी कार्यो एवं योजनाओं को गतिमान करेंगे एवं रायपुर शहर को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने की दिषा में तेजी से कार्य करेंगे।

सभी नागरिकों को नगर निगम के माध्यम से मौलिक सुविधाएं अधिकाधिक रूप में सहजता व सरलता के साथ प्रदान करने हेतु कृत संकल्पित रहकर नये उत्साह के साथ राजधानी शहर रायपुर में लोगों के मध्य कार्य करेंगे । महापौर श्री ढेबर एवं सभापति श्री दुबे ने इस अवसर पर समस्त नागरिकों के जीवन में सुख समृद्धि, स्वास्थ्य, शांति प्रदान करने हेतु मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री रामचंद्र से प्रार्थना की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *