क्राइम : थाना तेलीबांधा क्षेत्र में चलती दोपहिया वाहन से मोबाईल फोन छीनने/चोरी करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार

0

रायपुर। थाना तेलीबांधा क्षेत्र में चलती दोपहिया वाहन से मोबाईल फोन छीनने/चोरी करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बहोरि के मोबाइल फोन और चओओरी में प्रयुक्त वाहन बरामद किया है।

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि प्रार्थी अभिनव खण्डेलवाल ने थाना तेलीबांधा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह दिनांक 28-29.10.19 की दरम्यानी रात अपने दोस्तों के साथ खाना खाने करारा ढाबा एन एच 53 रोड किनारे तेलीबांधा गया था। खाना खाने के बाद प्रार्थी ढ़ाबा से बाहर निकलकर सर्विस रोड में फोन से बात कर रहा था उसी समय एक मोटर सायकल में दो व्यक्ति लाभांडी तरफ से सर्विस रोड से आये और प्रार्थी के मोबाईल फोन को प्रार्थी के हाथ से चोरी कर व्ही.आई.पी. रोड की तरफ मोटर सायकल से भाग गये थे। जिस पर थाना तेलीबांधा में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 518/19 धारा 356, 379, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया था।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना तेलीबांधा की टीम द्वारा अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करते हुये प्रकरण में दिनांक 07.10.2020 को आरोपी तापस हलधर पिता उत्तम हलधर उम्र 30 साल निवासी कुशालपुर डी डी नगर रायपुर को पकड़कर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपने साथी पंकज आसवानी के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। जिस पर आरोपी तापस हलधर को गिरफ्तार किया जाकर उसके कब्जे से चोरी की मोबाईल फोन एवं घटना में प्रयुक्त दो पहिया वाहन को जप्त किया गया था। प्रकरण का आरोपी पंकज आसवानी फरार चल रहा था जिसकी पतासाजी टीम द्वारा लगातार की जा रही थी एवं उसके छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही किया जा रहा था इसी दौरान आरोपी की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होने पर टीम द्वारा आरोपी पंकज आसवानी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी- पंकज आसवानी पिता चेलाराम आसवानी उम्र 23 साल निवासी बिजली आॅफिस के सामने चंगोराभाठा डी डी नगर रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed