स्वच्छ व नशामुक्त प्रदेश बनाना ही बापू को सच्ची श्रद्धांजलि होगी-विकास

0

पुलिस के आला अधिकारी प्रतिबंधित नशा से प्रदेश को नशामुक्त करने सभी ठिकानों में छापेमारी की कार्यवाही तेज करें-विकास उपाध्याय

रायपुर। शासन में गृह विभाग के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने पुलिस महकमे के आला अधिकारियों से साफ शब्दों में कहा है, प्रदेश में ड्रग्स, सट्टा, जुआ और गांजा के गलत धंधे जहाँ भी चोरी छिपे चल रहे हैं, उन ठिकानों में युध्द स्तर पर छापेमारी की कार्यवाही की जाए।

गृह विभाग के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने महात्मा गाँधी के जयंती पर छत्तीसगढ़ को प्रतिबंधित नशाओं से पूरी तरह नशामुक्त प्रदेश बनाये जाने की अपील करते हुए पुलिस महकमे के आला अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे इसे रोकने कोई भी कोताही न बरतें। उन्होंने अपने पूर्व में दिए बयान को याद दिलाते हुए कहा की वे इस बात की आशंका पूर्व में ही जाहिर कर दिया था कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में 15 वर्षों तक ड्रग्स का धंधा जोरों से फल फूल रहा था और वही लोग आज भूपेश सरकार की सजगता के चलते सामने आ रहे हैं। जिन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

विकास उपाध्याय ने आज फिर से एक बार अपने पूर्व में दिए आरोप को दोहराते हुए कहा कि 15 वर्षों तक भाजपा फिल्म नगरी के लोगों को छत्तीसगढ़ में बुला कर करोड़ों रुपए बर्बाद करते रही और आज वही लोग एन सी बी के राडार पर हैं, तो क्या छत्तीसगढ़ प्रवास पर कहीं उनको ड्रग्स परोसा तो नहीं जा रहा था! यह भी एक जाँच का विषय हो सकता है। विकास उपाध्याय ने कहा भूपेश सरकार किसानों की भलाई के लिए कर्ज ले रही है जो जगजाहिर है, फिर भाजपा सरकार में 41000 हजार करोड़ का कर्ज किस बात की थी।

विकास उपाध्याय आज महात्मा गाँधी के जयंती पर प्रदेश को पूरी तरह से प्रतिबंधित नशाओं से नशामुक्त करने का आव्हान किया और पुलिस महकमे के आला अधिकारियों को इस बाबत साफ शब्दों में निर्देश दिए हैं कि वे ऐसे धंधे जहाँ भी किसी के संरक्षण में फल फूल रहे हैं, उन ठिकानों में एक रणनीति बना कर ताबड़तोड़ छापेमारी की जाए। अब प्रदेश में ड्रग्स, जुआ,सट्टा और गांजा जैसे प्रतिबंधित कारोबार का कोई स्थान नहीं होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed