कोरोना रोकथाम के उपायों को लेकर भाजपा नेता झूठे मनगढ़ंत नकारात्मक बयानबाजी कर छत्तीसगढ़ की जनता को डराना बंद करे:धनंजय

0

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक झूठ के सहारे कब तक करेंगे राजनीति

जनता भाजपा के चाल चरित्र चेहरे को पहचान चुकी है

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार कोरोना महामारी रोकने हर स्तर पर कर रही है पर्याप्त इंतजाम

रायपुर /8 सितंबर 2020 /भाजपा के द्वारा राज्य सरकार के कोविड-19 से निपटने किए जा रहे उपायों को कम बताकर सुझाव देने की जा रही अवसरवादी राजनीति पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित भाजपा के नेता झूठ के सहारे कब तक राजनीति करेंगे। जनता भाजपा के धोखाबाजी चालबाजी दगाबाजी के चरित्र को पहचान चुकी है।आपदा में भी भाजपा झूठे तथ्यहीन आधारहीन आरोप लगाकर राज्य सरकार के द्वारा कोरोना महामारी रोकने किए जा रहे उपायों की निरंतर आलोचना कर रही हैं,कमियां बताकर सुझाव देने की बात कह रही हैं।दुर्भाग्य की बात है आज भी भाजपा के नेता कोरोना महामारी संकट में सहयोग करने के बजाय मात्र सुझाव देने की बात कर अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं।भाजपा नेताओं के कोरोना को लेकर झूठे डरावने वाली बयानबाजी के कारण छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता डरी हुई हैं। भाजपा नेताओं को महामारी काल में झूठे गुमराह करने की राजनीति करने से बचना चाहिए और सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाते हुए छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करना चाहिए जो अब तक भाजपा नहीं की है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं को वास्तव में छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता की चिंता है तो पीएम केयर्स फंड में जमा छत्तीसगढ़ के सीएसआर फंड को वापस दिलाये। प्रधानमंत्री मजदूर कल्याण योजना में छत्तीसगढ़ को शामिल कराएं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार महामारी संकट की शुरुआत से लेकर आज तक छत्तीसगढ़ को कोरेना मुक्त बनाने निरंतर प्रयास कर रही है कोविड-19 के बचाव के मापदंडों का कड़ाई से पालन करा रही है। 20हजार से अधिक क्वॉरेंटाइन सेंटर, 3384 बिस्तरों वाला 30डेडीकेटेड कोविड- 19अस्पताल, 21107 बिस्तर वाला 178 डेडीकेटेड कोविड केयर, शासकीय अस्पतालों में मरीजों का मुफ्त में इलाज किया जा रहा है। आइसोलेशन के लिए छह होटल भी है।इसके अलावा रायपुर जिले में 10हजार अतिरिक्त बेड की व्यवस्था एवं दुर्ग बिलासपुर रायगढ़ में दो-दो हजार अतिरिक्त बैड की व्यवस्था की जा रही है प्रदेश भर में बड़ी संख्या में टेस्टिंग किया जा रहा है पॉजिटिव पाए जा रहे मरीजों के रहने खाने दवाइयों का उचित प्रबंध किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed