विकास तिवारी ने कलेक्टर को लिखा पत्र कहा बीजेपी ने सरकारी जमीन पर किया कब्जा

0

रायपुर। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने रायपुर कलेक्टर एस भारती दासन को पत्र लिखकर बीजेपी पर सरकारी जमीन में कब्जा करने का आरोप लगाया है. इस सरकारी जमीन की जांच कराकर बीजेपी से खाली कराया जाए. इसके साथ ही कब्जा करने वाले बीजेपी के नेताओं पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. तिवारी ने जिस जमीन का जिक्र किया है वह डूमर तराई में स्थित है जहाँ भाजपा का मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर है.

तिवारी ने अपने पत्र में एक अखबार में छापी खबर का हवाला देते हुए लिखा है की कुशाभाऊ ठाकरे परिसर करीब 5 एकड़ में फैला हुआ है. इसमें एक जमीन जो कि करीब 1 एकड़ की थी, जो धमतरी के एक दवा व्यवसाई की बताई जा रही है. उस दवा व्यवसाई से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए जमीन लेकर उसे अदला-बदली के तहत अन्य जमीन जो कि 1 एकड़ से अधिक है पूर्ववर्ती रमन सरकार के द्वारा आवंटित करा दी गई है. छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर भी भाजपा के प्रदेश कार्यालय द्वारा कब्जा की बात कही गई है.

तिवारी के इस पत्र के बाद सत्ता के गलियारी में आग सी लग गई है. कलेक्टर ने भी इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जाँच की बात कही है. इधर इस घटना के बाद से प्रदेश की सियासत गर्म है क्योकि प्रदेश में पिछले पंद्रह सालो तक भाजपा की सरकार रही है और ऐसे में इस तरह की बात आना ठीक नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed