मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिवस पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित, अम्बिकापुर सर्किट हाउस में वृक्षारोपण

0

एनएसयूआई द्वारा आयोजित अम्बिकापुर सर्किट हाउस में वृक्षारोपण

रायपुर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन है। इस अवसर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति व संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियों के साथ केक काटा। साथ ही कोरोना संकटकाल में समर्पण भाव से योगदान देकर अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन करने वाले कोरोना वारियर्स का मंत्री अमरजीत भगत ने सम्मान किया। उन्होंने सराहना पत्र प्रदान कर कोरोना वारियर्स का उत्साहवर्धन किया, साथ ही उनके योगदान के लिये उन्हें धन्यवाद दिया। इसी दौरान अंबिकापुर के कलाकार की फ़ीचर फिल्म आई एम नॉट ब्लाइंड का विमोचन भी किया। आज अंबिकापुर में एनएसयूआई के सदस्यों ने सर्किट हाउस में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए उन्होंने सर्किट हाउस में वृक्षारोपण किया।
उल्लेखनीय है कि खाद्य मंत्री अमरजीत भगत इस वक्त अंबिकापुर प्रवास पर हैं, कल ही उन्होंने खाद की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान खाद की पर्याप्त उपलब्धता नहीं होने के कारण कृषि विभाग के उपसंचालक को उन्होंने फटकार भी लगाई थी। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में निर्देश दिया था कि किसानों को किसी प्रकार की समस्या नही होनी चाहिए। यूरिया की कालाबाज़ारी से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत आने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।
आज प्रदेश भर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिवस पर उनके चाहने वालों तथा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये थे। साथ ही कांग्रेस के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर भूपेश बघेल को बधाई व शुभकामना संदेश दिया। मंत्री अमरजीत भगत ने इसी तरह अंबिकापुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जन्मदिन मनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed