डॉक्टर आदिले के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत

0

कांकेर। कांकेर की एक युवती ने डीएमई डायरेक्टर मेडिकल एजुकेशन डॉक्टर आदिले के खिलाफ झांसा देकर दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि नौकरी लगाने का झांसा देकर डॉक्टर आदिलें ने अपने निजी फ्लैट ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इधर विवादों में घिरे रहने वाले डॉक्टर आदिले को पद से हटा दिया गया है। इस मामले पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि डीएमई के खिलाफ पूर्व में भी खरीदारी में गड़बड़ी के गंभीर आरोप लगे हैं जिसे देखते हुए जांच के आदेश दिए गए हैं और उन्हें फिलहाल पद से हटा दिया गया है।

मामले के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने करीब डेढ़ माह पहले मामले की शिकायत एसएसपी से रायपुर से की थी जिसकी जांच महिला थाना कर रहा है वहीं पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट लिखाने के बाद अब तक युवती पुलिस के सामने नहीं आई है और युवती द्वारा लिखा गया पते पर भी संपर्क करने पर कोई भी जवाब नहीं मिल पा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता की डॉक्टर आदिले से मुलाकात रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में हुई थी वही डॉक्टर ने पीड़िता को नौकरी लगाने में मदद का आश्वासन दिया था। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था। इसके बाद डॉ आदिले ने अपने निजी फ्लैट में लेजाकर लड़की के साथ जबरदस्ती की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *