प्रशासन के साथ खुद की भी जिम्मेदारी,सतर्कता बरतें-कलेक्टर

0

जिले में जारी है ,ताबड़तोड़ कार्रवाई

1लाख 66 हज़ार रुपये से अधिक राशि जुर्माना वसूला गया

अर्जुनी/बलौदाबाजार – जिला कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने
सभी जिलावासियों से अपील जारी करतें हुए कहा की पूरे देश के साथ जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई हैं। राज्य शासन के निर्देश पर हम सभी के सुरक्षा लिये एहितयात के तौर पर उठाया गया कदम हैं। प्रतिबंधात्मक आदेशों का पालन करना हम सब की जिम्मेदारी हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये कोरोना चैन को तोड़ना जरूरी हैं। संक्रमित चैन के टूटने से कोरोना से बचाव सुनिश्चित हैं। चैन तोड़ने में खुद को दूसरों से अलग करना एवं निश्चित दूरी ही बनाना ही एक मात्र रास्ता हैं।

कोरोना से संक्रमित प्रतिबंधात्मक नियमों का पालन करवाना ना केवल प्रशासन की बल्कि प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी हैं। आप सब के सहयोग से ही हम कोरोना चैन को तोड़ पायेंगे। आप सभी से आग्रह हैं की घर के बच्चे एवं बुजुर्गों का विशेष ख़्याल रखें,जरूरी होने पर ही घर का कोई एक सदस्य घर से बाहर जाये, सभी जाते समय मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से पालन करें।

कार्रवाई में होंगी तेजी

दो दिनों से राजस्व,पुलिस प्रशासन एवं नगरीय प्रशासन के सँयुक्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों के टीम द्वारा नियमों का पालन नहीं करने पर ताबड़तोड़ कार्रवाई किया जा रहा हैं। दो दिनों में कुल सभी नगरीय क्षेत्रों से 488 प्रकरणों में 1लाख 66 हज़ार 4 सौ 50 रूपये का जुर्माने के रूप में वसूल किया गया हैं। जिसमें बलौदाबाजार में 59 प्रकरणों में 28 हज़ार 3 सौ रुपये,भाटापारा 147 प्रकरणों में 1 लाख 37 हज़ार रुपये,सिमगा 119 प्रकरणों में 9 हज़ार 6 सौ रूपये एवं कसडोल 118 प्रकरणों पर 13 हज़ार 7 सौ 50 रूपये,पलारी 35 प्रकरणों में 11 हज़ार 1 सौ रूपये का जुर्माना लगाया गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed