राशिफल : 22 जुलाई को क्या कहती है आपकी किस्मत

0
Rashi

मेष: वाणी की मधुरता कार्यक्षेत्र में अपना प्रभाव दिखाएगी आपके बहुत से काम पुराने संपर्कों की वजह से पूरे होने के योग बनते हैं। मानसिक शांति रहेगी आर्थिक दृष्टिकोण से समय सामान्य है परेशानी से बचने के लिए धर्म कर्म की तरफ उन्मुख होंगे।
वृषभ: बहुत लंबे समय से किसी कठिन प्रॉजेक्ट पर काम कर रहे थे, अपने संयम के बल पर उसे पूरा करने में कामयाब होंगे। आपका जोशपूर्ण व्यवहार आपके साथियों में भी उत्साह उमंग भरेगा। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है।

मिथुन: काम समय पर पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। कामकाज में अनिश्चितता तथा डर बना रहेगा। बहुत प्रयास के बाद ही धन प्राप्ति की संभावना है। साथ ही साथ ऐश्वर्य के साधनों पर धन खर्च का योग भी बनता है। कुछ पैसे निवेश करने में कामयाब रहेंगे।

कर्क: कोई भी नया काम आजमाने से बचना चाहिए। रिस्क लेकर काम ना करें। धन की प्राप्ति तथा इच्छाओं की पूर्ति के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। आसानी से बड़ी मात्रा में धन प्राप्ति का योग बनता है। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा आज आप पर है।

सिंह: कार्यक्षेत्र में कलात्मक क्षमता निखर कर आएगी। आईटी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए बहुत ही अच्छा समय है। कुछ जातकों के विदेश से रिश्ते बनने की संभावना बनती है। रिस्क लेकर काम करेंगे जिसमें सफल रहेंगे। धन प्राप्ति की संभावना थोड़ी कम बन रही है।

कन्या: अपनी प्रतिभा प्रदर्शन का अच्छा मौका मिलेगा। कामकाज के द्वारा मान सम्मान की प्राप्ति होगी। कठिन समय के लिए संचित धन एकत्रित करने के प्रयास कामयाब रहेंगे। बेफिजूल खर्च से बचे रहेंगे। अत्यधिक उत्तेजना से बचें।

तुला: मन में कुछ भय बना रहेगा। परंतु उनको इस भय से बाहर आकर हिम्मत के साथ अपने काम को अंजाम देना है। तभी उन्हें सफलता मिलेगी। हो सकता है इसके लिए आपको कुछ कठोर निर्णय भी लेने पड़ें। धन प्राप्ति की दृष्टि से समय सामान्य है। परंतु खर्चों की भी अधिकता रहेगी।

वृश्चिक: अपने कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वंद्वियों को परास्त करने के लिए कुछ ना कुछ छुपी हुई योजनाएं बनाने का प्रयास करेंगे। जिसके बल पर वह विजयी रहेंगे, मन प्रसन्न रहेगा। धन प्राप्ति के लिए किए गए प्रयास कामयाब रहेंगे।

धनु: आर्थिक मामलों में सुपरफिशियल लेवल पर चीजों को एनालाइज करने की बजाय उनका बारीकी से अध्ययन करना जरूरी होगा। हालांकि उनके लिए यह एक मुश्किल काम है परंतु संपूर्ण लाभ के लिए यह जरूरी होगा। वरना दूसरे उनका फायदा उठाने का प्रयास करेंगे। धन प्राप्ति की अच्छी संभावनाएं हैं।

मकर: अपने संपूर्ण काम को पूरा करने के लिए मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी, परंतु वह अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ते हुए सफलता प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे। धन प्राप्ति के उत्तम अवसर उपलब्ध होंगे जिसे निवेश करने में कामयाब रहेंगे।

कुंभ: भूमि संबंधी मामले जो कि काफी समय से अटके हुए थे उनके पूरे होने का योग है। रिस्क लेकर काम करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। उत्तम धन प्राप्ति की संभावना बनी हुई है। खर्चों को नियंत्रित करना जरूरी रहेगा।

मीन: कला क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उन्हें अपनी प्रतिभा प्रदर्शन का बहुत अच्छा अवसर मिलेगा। कला क्षेत्र की गहराइयों को समझ पाएंगे। अन्य जातकों के भी सभी काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *