राजनीतिक भूल का प्रायश्चित कर रही है कांग्रेस- उपासने

0

शैलेश के बयान पर भाजपा प्रवक्ता उपासने की प्रतिक्रिया

कांग्रेस की गलत बयान बाजी को सुधारने की कोशिश अच्छी है

यदि राजा दोषियों को दण्ड नही देता तो वह स्वयं पाप का भागी बनता है

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कांग्रेस मीडिया विभाग प्रभारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कल तक भाजपा नेत्री को नीचा दिखाने की कोशिश करने वाली कांग्रेस आज उन्हें गूढ़ राजनीति करने वाली बताकर अपनी राजनीतिक भूल का प्रायश्चित कर रही है, हम उसका स्वागत करते है । कांग्रेस पार्टी देर से ही सही अपनी गलती मानी और सरोज पाण्डेय को राष्ट्रीय राजनीति में दखल रखने वाली मानकर कुछ दिन पहले अपनी पार्टी के ट्वीटर हैन्डल से की गलत बयान बाजी को सुधारने की कोशिश की है ।
भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि सुश्री सरोज पाण्डेय ने झीरम का सच सामने लाने के लिए मुख्यमंत्री जी से सबूत जांच आयोग को देने की बात कही है ।कांग्रेसियो को मुख्यमंत्री जी से बोलना चाहिए ताकि पीड़ितों को न्याय मिले और मृतात्माओं को शान्ति प्राप्त हो । मुख्यमंत्री का दयित्व है कि उनके राज्य में न्याय हो औऱ ऐसा होते दिखे भी । कहा जाता है यदि राजा दोषियों को दण्ड नही देता तो वह स्वयं पाप का भागीदार बनता है। अतः मुख्यमंत्री जी को अपने पार्टी व छत्तीसगढ़ के नेताओं को जो झीरम में शहीद हुए थे उन्हें व पीड़ित परिवारों को इंसाफ दिलाए ।
भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि भूपेश बघेल जब कांग्रेस अध्यक्ष थे तब कहते थे कि उनके पास सबूत है तो अब जब मुख्यमंत्री है तो क्यों नही सबूत जांच आयोग को सौंप कर पीड़ितों को न्याय दिलाते । आज यही बात छत्तीसगढ़ के लोग चाहते है कि झीरम का सच सामने आना चाहिए और यही बात राष्ट्रीय महामंत्री सुश्री सरोज पाण्डेय ने भी कही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *