छग युवा कांग्रेस ने किया डीज़ल-पेट्रोल के बढ़ते दामो का विरोध

0

सांकेतिक तौर पर वाहनों को खींचकर, और “For Sale” का बोर्ड लगाकर किया प्रदर्शन

रायपुर। आज छग प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचन्द्र कोको पाढ़ी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बूढ़ातालाब धरना स्थल पर लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामो का विरोध करते हुए सांकेतिक तौर पर वाहनों को रस्सी से खींचकर और दो पहिया वाहनों पर “FOR SALE” का बोर्ड लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया कि पीसीसी और भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास जी के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने आज प्रदेश भर में जिला/विधानसभा स्तर पर पेट्रोल डीजल के दामो पर हो रही लगातार वृद्धि का विरोध करने का निर्णय लिया और पूरे प्रदेश में युवा कांग्रेस के जांबाज़ साथियो ने पूरे दम के साथ सांकेतिक प्रदर्शन कर अपना वरोध दर्ज करवाया।

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने कहा कि पेट्रोल डीजल की वृद्धि कोई आम बात नही है, ये सीधा आम जनता की जेब पर हमला है। यह एक तरह की सुनियोजित लूट है जो मोदी सरकार वर्षो से कर रही है। क्रूड ऑयल की कीमतों में लगातार गिरावट के बावजूद हमारे देश मे तेल के दाम बढ़ते जा रहे है जो चिन्ताजनक है। कोको पाढ़ी ने कहा कि हम छात्रों और युवाओ का नेतृत्व करते है तो हमारा दायित्व बनता है कि उनके जेब पर डाका डालने वाली योजनाओ का हम विरोध करे। उन्होने कहा कि दाम वृद्धि से आम जनता के रोज़ मर्रा के समान भी महंगे हो जाते है जो अंतिम व्यक्ति की आर्थिक स्थिति पर सीधा प्रहार है।

आज प्रदर्शन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रवक्ता सुबोध हरितवाल, राष्ट्रीय सचिव मिलिंद गौतम, सज्मन बाघ, अशरफ हुसैन, जिला अध्यक्ष आकाशदीप शर्मा, स्वप्निल मिश्रा, आशुतोष मिश्रा (गोलू),अभिजीत तिवारी, तबरेज , कन्हैया , विक्रांत शिर्के , अमिताभ , नवाज खान , मनोज पांडे, विरजु बर्मन , शिवदीप , बबलू , अनिल कोसरे , अमनदीप सिंह , चंद्रकांत , इकलाख , बिस्सो, अर्जुन सिंह, विशाल कुकरेजा, आशीष चंद्राकर , मोहन साहू, प्रशांत बंसोड़, आशुतोष माहवार, सुयश शर्मा, यश दुबे, अनुराग ठाकुर, आयुष दीवान, आशीष ठाकुर आदि युव साथी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed