टॉप टेन आयशा का वक़्फ़ बोर्ड ने किया सम्मान, कोरबा की फरीन कुरैशी को भी भेजा प्रशस्ति पत्र

0

रायपुर। 12वीं बोर्ड की परीक्षा में टॉप टेन में मुस्लिम समाज की दो छात्राओं ने सातवां स्थान हासिल किया है। छत्तीसगढ़ राज्य वक़्फ़ बोर्ड ने इस पर खुशी जताते हुए दोनों छात्राओं को सम्मानित किया है।
छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा घोषित बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम के साथ ही टॉप टेन की सूची भी जारी की गई है। इसमें कक्षा बारहवीं की प्रावीण्य सूची में माता सुंदरी पब्लिक स्कूल रायपुर की छात्रा आयेशा अंजुम ने सातवां स्थान हासिल किया है। इसी तरह एमजीएम स्कूल, बालको, कोरबा की छात्रा फरीन कुरैशी ने भी टॉप टेन की सूची में सातवां स्थान बनाया है। छत्तीसगढ़ राज्य वक़्फ़ बोर्ड के चैयरमेन सलाम रिजवी ने अपनी टीम के साथ आयेशा अंजुम के नूरानी चौक स्थित निवास पर जाकर उसका सम्मान किया। आयेशा को वक़्फ़ बोर्ड की ओर से प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस मौके पर आयेशा के पिता मो. रफीक के अलावा उनके परिजन और शुभचिंतक मौजूद थे। वक़्फ़ बोर्ड की ओर से चैयरमेन सलाम रिजवी के साथ अधिवक्ता शाहिद इक़बाल, ज़कात फाउंडेशन के मो. ताहिर, शिक्षाविद शाइस्ता रूही खान, पत्रकार शमी इमाम और मो. तारिक अशरफी ने भी छात्रा आयेशा और उसके परिजनों को बधाई दी।
इसी तरह बारहवीं की परीक्षा में सातवां स्थान हासिल करने वाली कोरबा की छात्रा फरीन कुरैशी को भी प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह प्रेषित किया गया। वक़्फ़ बोर्ड चैयरमेन सलाम रिजवी ने उम्मीद जताई है कि समाज की दोनों प्रतिभावान छात्राएं आगे भी सफलता के कदम चूमेंगी और अपने खानदान और कौम के साथ ही पूरे राज्य का नाम रौशन करेंगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed