भाजपा वाले पहले नियम कानून पढ़ ले फिर बयान बाजी करें, त्रिवेदी

0

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के दौरे पर भाजपा के बयानों पर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया

रायपुर 21 जून 2020। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के दौरे पर भाजपा के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुये प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा वाले नियम कानून पढ़कर और तथ्यों की जानकारी लेकर बयान बाजी किया करें। एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने रायपुर प्रवास के लिए ईपास बनवाया था और सारे नियमों का पालन किया है।

भाजपा के द्वारा की गई बयानबाजी को स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपराओं का अपमान निरूपित करते हुए कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा नेता पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें। ओमप्रकाश सकलेचा नामक भाजपा के विधायक ने मध्य प्रदेश में जिस प्रकार से सारे विधायकों की सुरक्षा को और स्वास्थ्य को खतरे में डाला है वह भाजपा के गर्हित आचरण का जीता जागता सबूत है।
कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा की केंद्र सरकार ने अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों में समय रहते करोना की जांच और रोकथाम के उपाय न करके महामारी को इतना बढ़ने दिया। घंटा बजाना थाली पीटना अंधेरा करना जैसे उपायों से देश की जनता को गुमराह किया। अहमदाबाद में नमस्ते ट्रंप जैसे आयोजन किए जिसका दुष्परिणाम गुजरात की जनता और गुजरात से आए प्रवासी मजदूर अभी तक भुगत रहे हैं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की निर्वाचित सरकार गिराने तक करोना निरोधक उपायों पर राष्ट्रीय स्तर पर अमल रोक कर रखा वह भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करें और ऐसे स्तरहीन आरोप लगाए यह राजनीतिक मर्यादाओं और गरिमा के अनुरूप नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed