असंगठित कामगार मजदूर काँग्रेस द्वारा शांतिपूर्ण ढंग से मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन:- आलोक पाण्डे

0

रायपुर। राजधानी रायपुर के पुराने काँग्रेस भवन में आज काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी का जन्मदिन असंगठित कामगार मजदूर काँग्रेस द्वारा मनाया गया। राहुल गांधी आज पचास वर्ष के हो गए।

असंगठित कामगार मजदूर काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आलोक पाण्डे जी तथा उनके साथीयों द्वारा मजदूरों को मिठाई एवं फल के साथ साथ मास, सेनेटाइजर वितरण भी किया गया। इस अवसर पर असंगठित मजदूर काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आलोक पाण्डे के साथ किसान काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश काँग्रेस कमेटी के महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला जी, किसान काँग्रेस के प्रदेश महासचिव विनय तिवारी जी, नवनिर्वाचित असंगठित मजदूर काँग्रेस के मीडिया प्रदेश संयोजक प्रशांत सिंह ठाकुर तथा अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

ज्ञात हो कि 20 सैनिकों की शहादत पर इस बार काँग्रेस ने राज्य के इकाइयों को संदेश दिया था की शहीद सैनिकों के सम्मान में मौन एवं शालीनता बनाये रखे। तथा स्थिति को देखते हुए अनुरोध किया गया था कि शांति बनाए रखें, किसी प्रकार का केक काटकर या बड़ा कोई कार्यक्रम आयोजन जन्मदिवस पर ना हो। इसी का पालन करते हुए असंगठित मजदूर काँग्रेस ने शांति और शालीनता के साथ नियमो का पालन करते हुए शांतिपूर्ण तरीके से सेनेटाइज़र, मास का वितरण करते हुए मनाया।
प्रदेश अध्यक्ष आलोक पाण्डे ने प्रदेश के प्रत्येक नागरिकों तथा सभी मजदूरों को इस विषम परिस्थिति पर सावधानी एवं करोना को लेकर सतर्क रहने का निवेदन किया यह कार्यक्रम पूरे प्रदेश में किया गया कोंडागांव में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के उपस्थिति में सम्पन्न हुआ इसी तरह सभी जगह वरिस्ठ कांग्रेस के नेता उपस्थित हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed