शहीद जवान गणेश कुंजाम के पार्थिव देह पर पुष्पचक्र अर्पित कर प्रभारी मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

0

कांकेर:भारत चीन बॉर्डर में हुए हिंसक झड़प में शहीद 20 जवानों में से एक छत्तीसगढ़ के वीर सपूत गणेश कुंजाम जी जो वीरगति को प्राप्त हुए आज उनका पार्थिव देह राजकीय सम्मान के साथ रायपुर से जंगलवार कॉलेज होते हुए उनके गृह ग्राम गिधाली पहुंचा । जहां छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार के मंत्री व प्रभारी मंत्री गुरु रूद्र कुमार जी ने ग्राम गिधाली पहुंचकर शहीद वीर जवान गणेश कुंजाम के पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और राजकीय सम्मान के साथ उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी ।

प्रभारी मंत्री गुरु रूद्रकुमार जी पारिवारिक जनों से मुलाकात कर इस दुख के घड़ी में उन्हें गहरी संवेदनाये व सांत्वना देते हुए कहा कि यह हमारे लिए बहुत ही असहनीय पल है मंत्री गुरुरुद्र कुमार जी ने कहा कि शहीद गणेश कुंजाम जो कि मातृभूमि की सेवा करते हुए वीरगति को प्राप्त हुआ है और निश्चित रूप से वह अमरत्व को प्राप्त करेगा और हमारे क्षेत्र के नौजवानों को देश सेवा के लिए प्रेरित भी करेगा । यह प्रेरणा हम सब को देश सेवा के लिए समर्पित करेगा , शहीद गणेश कुंजाम की अदम्य साहस व बलिदान को शत शत नमन ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *