प्रतिदन पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि से जनता पर पड़ रही है महंगाई की दोहरी मार – संजीव अग्रवाल

0

रायपुर छत्तीसगढ़ के आरटीआई कार्यकर्ता और काँग्रेस नेता संजीव अग्रवाल ने डीजल पेट्रोल की रोज़ाना बढ़ रही कीमतों पर छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि जहाँ एक ओर नोटबंदी, जीएसटी के बाद अब कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण हुए देशव्यापी लॉकडाउन होने के कारण भारत के लोग पहले से ही आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर केंद्र की असंवेदनशील निष्ठुर मोदी सरकार आपातकालीन स्थिति में भी प्रतिदिन पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी कर रही है जबकि आज के दौर में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें ऐतिहासिक रूप से अपने निचले स्तर पर हैं और छत्तीसगढ़ प्रदेश के भाजपा के राज्यसभा व लोकसभा सांसद केवल मीडिया की सुर्खियाँ बटोरने के लिए डायलॉग बाजी कर रहे हैं।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता की ओर इन भाजपा सांसदों का कोई भी योगदान दिखाई नहीं रहा है। कोरोना काल में भी उन्होंने अपने सांसद निधि का कोष केंद्र सरकार को दे दिया है जबकि वह सांसद निधि उनके लोकसभा क्षेत्र के रहवासियों के लिए उपयोग में लाई जानी थी। प्रतिदिन पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर भी यह सांसद बुत बने खड़े हैं और मौन धारण किए हुए हैं। उन्हें यह दिखाई नहीं दे रहा है कि छत्तीसगढ़ की जनता पेट्रोल डीजल की रोज़ाना बढ़ती हुई कीमतों के कारण कितनी परेशान है और ना ही उनकी हिम्मत है कि वे अपने आका नरेंद्र मोदी और अमित शाह के सामने जनता के हक में खड़े होकर अपनी आवाज़ को बुलंद कर पाएं।

तो क्या मतलब है ऐसे जनता के प्रतिनिधि बनने का? मैं मांग करता हूं छत्तीसगढ़ के सभी भाजपा सांसद तत्काल प्रभाव से अपनी हरकतों के लिए छत्तीसगढ़ जनता से माफ़ी मांगें और अपना इस्तीफ़ा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *