ज‌न- नायक मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जी को बहुत बधाई- फूलों देवी नेताम

0

रायपुर 3 जून 2020 छत्तीसगढ़ वासियों के लिये गर्व की बात है मुख्यमंत्री रैकिंग में जन- नायक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी देश के दूसरे नंबर पर होने पर राज्य सभा सांसद एवं महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती फूलों देवी नेताम ने बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के दूरदर्शिता निर्णय के कारण आज छत्तीसगढ़ में खुशहाली है।
कोरोना महामारी के संकट में भी छत्तीसगढ़ के हर एक जनता के साथ खड़े हैं। प्रदेश में राशनकार्ड धारियों अौर गैर राशन कार्ड धारियों के लिए मुक्त में चावल, नमक , चना इत्यादि की व्यस्था किया गया । प्रदेश में किसी को भी भूखा सोने नहिं दिये।

कोरोना संक्रमण में सभी तरफ हाहाकार मचा हुआ है लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कुशल नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में इस पर अंकुश लगा। सीमित संसाधन होने के बावजूद भूपेश बघेल ने वह करिश्मा दिखा दिया जिसके कारण छत्तीसगढ़िया बेटा देशभर में दूसरे नंबर के लोकप्रिय मुख्यमंत्री बन गये। धन्यवाद छत्तीसगढ़ के प्यारे जनता को।

नेताम जी ने कहा कि प्रदेश में वन विभाग, छत्तीसगढ़ शासन द्वारा रोजगार अौर आय बढ़ाने के लिये सराहनीय कदम उठाये जिससे महिलाएं घर गृहस्थी में सहयोग प्रदान कर रही हैं। अपने घर परिवार के साथ खुशहाल जीवनयापन कर रही हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कामों को पूरा देश में सराहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *