कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले प्रदेश सरकार की बड़ी नाकामी : भाजपा

0

सुंदरानी का कटाक्ष : मुख्यमंत्री बघेल राहुल गांधी से परामर्श लेना बंद न करें और कोरोना को फैलने से रोकें

कोरोना संक्रमण संजीदगी और ईमानदारी से काम करने पर काबू में आएगा, जो प्रदेश सरकार की फितरत में नहीं

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर अपनी गहरी चिंता जताते हुए इसे प्रदेश सरकार की बड़ी नाकामी बताया है। श्री सुंदरानी ने कहा कि दो माह से लगातार अपनी वाहवाही करा रही सरकार की कार्यप्रणाली और कोरोना संक्रमण की रोकथाम में उसकी इच्छाशक्ति पर अब सवाल उठने लगे हैं।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्री सुंदरानी ने तंज कसा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के शुरुआती दिनों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के परामर्श पर काम करके प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण को काबू में रखा है, तो क्या मुख्यमंत्री बघेल अब राहुल गांधी से परामर्श लेना बंद कर चुके हैं? श्री सुंदरानी ने मुख्यमंत्री बघेल को कटाक्ष कर नसीहत दी कि वे राहुल गांधी से परामर्श लेते रहें और प्रदेश में कोरोना को फैलने से रोकें। मुख्यमंत्री बघेल पिछले दो माह से लगातार कोरोना नियंत्रण का दावा कर अपनी झूठी वाहवाही कराने में इतने मशगूल हो गए कि देश के अनेक राज्यों में जब कोरोना संक्रमण की दर में गिरावट दर्ज दो रही है तब छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले रोज बढ़ते ही जा रहे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्री सुंदरानी ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना की रोकथाम की इच्छाशक्ति से शून्य है और वह नित-नई नौटंकियाँ कर अपने ही मुँह मियाँ मिठ्ठू बन रहे हैं। कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण सिर्फ जुबानी जमाखर्च से नहीं किया जा सकता, उसके लिए संजीदगी और ईमानदारी से काम करना पड़ेगा और यह प्रदेश सरकार की फितरत में ही नहीं है। श्री सुंदरानी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में रोज बढ़ रहे कोरोना संक्रमित इस बात का प्रमाण हैं कि प्रदेश सरकार कोरोना की रोकथाम के मोर्चे पर पूरी तरह फिसड्डी साबित हो चुकी है। मुख्यमंत्री यह बताएँ कि आखिर प्रदेश में कोरोना के मामले एकाएक क्यों बढ़ने लगे हैं और उनके पास इस महामारी की रोकथाम के लिए क्या रोडमैप है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed