राज्य सरकार को चिट्ठी लिखकर राजनीति करने वाले भाजपा के नेता स्पेशल ट्रेन की मांग के लिए केंद्र सरकार को अब तक नहीं लिख पाए पत्र : प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर

0

भाजपा नेताओं के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

रमनसिंह और धरमलाल कौशिक बताएं मजदूरों के घर वापसी के प्रयास पर भाजपा का क्या योगदान

रायपुर/ 09 मई 2020। भाजपा नेताओं के बयान पर कांग्रेस ने तीखा पलटवार किया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं को मजदूरों के परिजनों को बताना चाहिये कि मजदूरों के घर वापसी के लिए बयानबाजी के अलावा क्या प्रयास किये है? मजदूरों के घर वापसी के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग को लेकर छत्तीसगढ़ के कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य सांसद ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा लेकिन केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह सहित भाजपा के 9 सांसद और राज्यसभा सदस्य ने अब तक केंद्र सरकार से मजदूरों के घर वापसी के सहयोग के सबन्ध में किसी प्रकार से संपर्क नहीं किया है? मजदूरों से घर वापसी के लिए शुरू की गई स्पेशल ट्रेन की टिकट के अलावा अतिरिक्त शुल्क लेने वाले केंद्र की भाजपा सरकार की मजदूर विरोधी चाल चरित्र और चेहरा को देश की जनता ने देख लिया है। भाजपाा के मन में बैठी मजदूरों के प्रति कटुता जगजाहिर हो गई है भाजपा और भाजपा के नेता मजदूरों के नाम से घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें ।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देशभर में फंसे मजदूरों के घर वापसी का खर्चा कांग्रेस के द्वारा वहन करने की घोषणा की है ।छत्तीसगढ़ कांग्रेस संगठन और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार मजदूरों के घर वापसी उनके रहने खाने रोजगार की व्यवस्था पुख्ता कर ली है । मजदूरों के सकुशल घर वापसी को देखते हुए मजदूर विरोधी पूंजीपति समर्थक भाजपा के नेता अब राजनीति करने मजदूरों की झूठी और दिखावटी चिंता कर रहे हैं भाजपा नेताओं में नैतिकता बाकी हो और छत्तीसगढ़ के मजदूरों को लेकर चिंतित हो तो उन्हें केंद्र सरकार से छत्तीसगढ़ के मजदूरों के घर वापसी के लिए मांगी गई ट्रेन को जल्द से जल्द उपलब्ध कराने दबाव डालना चाहिए भाजपा के नेता मजदूरों के नाम से ओछी राजनीति कर रहे हैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार के प्रयासों से छत्तीसगढ़ के मजदूरों के सकुशल घर वापसी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed