पीएम मोदी सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओं का कुशल क्षेम पूछ रहे हैं ?दिहाड़ी मजदूर रोज कमाने खाने वाले रिक्शा चालक ठेला चालक चायवाला को भूले :ठाकुर

0

छत्तीसगढ़ के 16 सांसदों से भी फोन से पूछ लेते छत्तीसगढ़ के लिए केंद्र सरकार से क्या मदद चाहिए?

मोदी जी बस्तर में जिनको चरणपादुका पहनाए थे और राजनांदगांव में बकरी बेचकर शौचालय बनवाने वाली के परिवार का भी हालचाल जानना लेते

रायपुर 25 अप्रैल 2020 /पीएम नरेंद्र मोदी जी के द्वारा फोन कर जनसंघ और भाजपा कार्यकर्ताओं के कुशल क्षेम पूछने पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी का फोन किसको आना है ?कितने बजे आना है ?क्या क्या पूछा जाएगा? सब कुछ पहले से तय रहता है ?पूरी जानकारी भाजपा के नेताओं को होती है एक प्रकार से जनसंघ और भाजपा के कार्यकर्ताओं का कुशलक्षेम पूछना श्री नरेंद्र मोदी जी का पीआर प्रबंधन का हिस्सा है। अचानक की गई लॉक डाउन के कारण दिहाड़ी मजदूर रिक्शा चालक ठेला चालक चायवाला सहित रोज कमाने खाने वालों के सामने जीवीकोउपार्जन का गंभीर संकट उत्पन्न हो गया है। एक राज्य से दूसरे राज्य में कमाने गए मजदूर नंगे पांव भूखे दर-दर सड़कों पर भटक रहे हैं हाईवे पर भटकते अपने घर पहुंचने के लिए जद्दोजहद करते युवा महिलाएं मजदूरों के लाइन खत्म होने का नाम नहीं ले रही है आए दिन मीडिया में घर लौटने के प्रयास में पैदल चलते भूख से प्यास से मासूम बच्चे मजदूर की मौत की खबर छप रही है। देशभर में भूख प्यास से मौत की खबर से केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश बढ़ रहा है। केंद्र सरकार की विफलताओं नाकामियों को छुपाने के लिए मीडिया में खबर छपवाने मोदी जी को जागरूक और संवेदनशील बताने सिर्फ चंद चुने हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को फोन किया जाता है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को छत्तीसगढ़ के सभी 16 सांसदों से भी फोन पर बात करना चाहिए और केंद्र सरकार से छत्तीसगढ़ के लिए संभावित मदद पर चर्चा करनी चाहिये । वैसे भी छत्तीसगढ़ के 9 भाजपा सांसद तो छत्तीसगढ़ के किसान मजदूर महिलाएं युवा व्यापारी के हित के संबंध में मोदी जी से सीधा संवाद करने में घबराते हैं डरते हैं। मोदी जी को बस्तर के उस बुजुर्ग महिला जिनको मोदी जी चरण पादुका पहनाए थे,राजनांदगांव में बकरी बेचकर शौचालय बनाने वाली महिला और कांकेर के महिला समूह जिनकी सीताफल बेचकर आय दुगनी होने का दावा किया गया था।उनके परिवार का भी हालचाल पूछना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि आर एस एस और भाजपा को जनता को गुमराह करने में महारत हासिल है । मूल मुद्दों से जनता का ध्यान कैसे हटाया जाए अफवाह फैलाने में पूरी ताकत भाजपा लगाती है। यही वजह है कि केंद्र सरकार के 6 साल की विफलता से जनता का ध्यान भटक गया है देश में आर्थिक समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है। बेरोजगारी की समस्या है व्यापार व्यवसाय तबाह हो गया है महंगाई चरम सीमा पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed