खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने आदिवासी कांग्रेस के पदाधिकारियों की ली बैठक , वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए आदिवासी नेताओं से किया संवाद स्थापित

0

रायपुर,खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने आज आदिवासी कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों की बैठक ली। जिला व प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए खाद्य मंत्री ने कोरोना संकट से निपटने के लिये आदिवासी कांग्रेस की भूमिका पर प्रकाश डाला। साथ ही इस संबंध में आदिवासी कांग्रेस के प्रयासों की सराहना की। लॉकडाउन के दौरान अंत्योदय, प्राथमिकता, निःशक्तजन, एकल निराश्रित एवं अन्नपूर्णा श्रेणी के राशनकार्डधारियों को अप्रैल व मई का राशन निःशुल्क प्रदान कर दिया गया है। खाद्यमंत्री आदिवासी कांग्रेस के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि
अब उपरोक्त हितग्राहियों को जून माह का चावल भी निःशुल्क वितरित किया जायेगा। इस बावत जानकारी देते हुए मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि जून माह के खाद्यान्न का निःशुल्क वितरण एक मई से प्रारंभ होगा।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुए इस बैठक में प्रदेश के 20 से अधिक आदिवासी कांग्रेस के जिला व प्रदेश स्तर के पदाधिकारी शामिल हुए।
लॉकडाउन के दौरान खाद्य मंत्री जी के नेतृत्व में खाद्य विभाग ने खाद्यान्न आपूर्ति में उल्लेखनीय कार्य किया है। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आपदा प्रबंधन के प्रभावी प्रयासों के बारे में बताते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सराहना देश-विदेश में हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *