प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पीएम केयर फंड से रोजीमजूरी कर रोज कमाने खाने वालों के लिये छत्तीसगढ़ को राहतराशि की मांग

0

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एवं भाजपा के नेतागण मजदूरों के प्रति दिखावटी हमदर्दी जताना बन्द करे

छत्तीसगढ़ भाजपा के सांसद नेताओं ने पीएम केयर फंड में जमा करायी है राशि

रायपुर, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के मजदूरों को लेकर चिंता को कांग्रेस ने दिखावटी हमदर्दी और भाजपा की राजनीतिक चिंता करार दिया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार राज्य के 65 लाख राशन कार्डधारियों को एक मुश्त 2 माह का शक्कर नमक चना गुड़ दे रही है। 56लाख बीपीएल राशन कार्ड धारियों को 2 माह का चावल एक मुश्त निशुल्क दिया जा रहा है।मजदूरों को तात्कालिक व्यवस्था के लिए नगद राशि उनके खाता में दिया जा रहा है ।राज्य के बाहर फंसे छत्तीसगढ़ के मजदूरों को राहत सामग्री दी जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार संवेदनशीलता और गंभीरता के साथ जनहित में काम कर रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को ऐसे समय मे भी राजनीति सूझ रही है। जब राज्य के सवेदनशील मुख्यमंत्री भुपेश बघेल की नेतृत्व वाली सरकार जो हर वर्ग की चिंता करनी कर रही उस पर आरोप लगाकर भाजपा राजनीतिक जमीन तलाश रही है।पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सहित भाजपा के 9 सांसद और भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं के द्वारा कोरोना राहत राशि पीएम केयर में जमा कराया जा रहा है। भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ में संचालित होने वाले सीएमडीसी सहित बड़े उद्योगपतियों जो छत्तीसगढ़ के वन संपदा आयरनओर कोयला बॉक्साइट बिजली पानी का उपभोग करते हैं उनसे अपील कर रहे हैं कि पीएम केयर फंड में राशि जमा कराएं। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को वास्तविक में मजदूरों रोज कमाने खाने वालों की चिंता है तो पीएम केयर फंड से छत्तीसगढ़ के दिहाड़ी मजदूर रिक्शा चालक ठेला चालक पान ठेला व्यवसाय छोटे व्यवसाई सब्जी बेचने वालों के लिए राहत राशि लेकर आए।भाजपा के नेता सिर्फ बयानबाजी कर मजदूरों के प्रति दिखावटी हमदर्दी ना जताये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed