कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम की वीडियो कांफ्रेंसिंग पर चर्चा

0

राहुल गांधी जी ने जनवरी माह में ही देश में कोरोना संक्रमण के संबंध में चिंता जताई थी, किंतु केंद्र सरकार ने सही समय पर निर्णय न लेने की वजह से आज देश में कोरोना संक्रमण की संख्या 6800 पर कर गई है ।

केंद्र सरकार कांग्रेस शासित प्रदेशों से भेदभाव कर रही हैं प्रदेश में जांच का दायरा बढ़ाने के लिए पर्याप्त टेस्टिंग की व्यवस्था में भेदभाव कर रही है ।

केंद्र सरकार से राज्यों को जांच का दायरा बढ़ाने व टेस्टिंग किट की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता किए जाने के लिए पत्र लिखा जाएगा ।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम जी ने कहा – सोनिया गांधी जी, केसी वेणुगोपाल जी, पीएल पुनिया जी के कुशल मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ राज्य के 36 संगठन जिला व 301 ब्लॉक अध्यक्ष के नेतृत्व में सेवादल महिला कांग्रेस युवक कांग्रेस व एनएसयूआई के जिला अध्यक्षों को शामिल कर समिति का गठन किया गया है । इन समितियों के माध्यम से आम जनता दिहाड़ी मजदूर और जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाया जा रहा है । प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन से प्रदेश व जिला स्तर पर कंट्रोल रूम बनाया जाकर दैनिक गतिविधियों की जानकारी संकलित कर प्रतिदिन एआईसीसी को जानकारी उपलब्ध कराया जा रहा है संगठन के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता सतत सेवा भावना से आम जनता का सहयोग कर रही है ।

कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं के साथ पूरे जिले के राशन दुकानों में जाकर हितग्राहियों को राष्ट्रीय समय पर दिलवाने दिलवा रहे हैं कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रतिदिन जरूरतमंद दिहाड़ी मजदूरों को भोजन के पैकेट दिलवा रहे हैं प्रदेश के सांसद विधायक एवं अन्य दानदाताओं के द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष में 16 करोड़ की राशि दान स्वरूप दिया है

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के द्वारा सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील किया गया कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आम जनता का सहयोग करें और अपने स्वास्थ्य का भी ख्याल रखें खुद को संक्रमित होने से बचाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed