कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सलाम रिजवी की अपील

0

रायपुर :कोविड 19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण की रोकथाम के लिए छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सलाम रिजवी ने आज एक और अपील जारी की है. जिसमें यह गया है कि, जैसा कि आप और हम सब जानते है कि वर्तमान में कोविड 19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है कोविड 19 (कोरोना वायरस) की रोकथाम के लिए केन्द्र और राज्य शासन के निर्देशानुसार छ.ग.राज्य वक़्फ़ बोर्ड द्वारा समय-समय पर विभिन्न आदेश/निर्देश/अपील जारी की जा रही है जिसका कड़ाई से पालन भी किया जा रहा है।

छ.ग.राज्य वक्फ बोर्ड की तरफ से यह अपील की जाती है कि, तबलीगी जमात के लोग जो लॉकडाऊन के पहले दिल्ली के तबलीगी जमात के मर्कज़ में आयोजित इज्तेमा में शामिल हुए हैं और उन्होंने आज दिनांक तक इस सम्बंध में जानकारी जिला प्रशासन/सम्बंधित थाना/स्वास्थ विभाग आदि को उपलब्ध नहीं कराई है वे स्वयं ही प्रशासन के समक्ष उपस्थित होकर तबलीगी जमात के इजतेमा में शामिल होने की जानकारी तत्काल देवें ताकि कोविड 19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण की रोकथान हेतु आवश्यक कदम उठाया जा सके।

इसके साथ ही समस्त प्रदेश वासियों/मुस्लिम समाज से भी यह अव्हान किया जाता है कि यदि आपके आस-पास ऐसा कोई व्यक्ति जो लॉकडाऊन के पहले तबलीगी जमात के इजतेमा में शामिल हुआ हो इसकी जानकारी तत्काल जिला प्रशासन/स्वास्थ विभाग/सम्बंधित थाना को उपलब्ध करायें, सहीं जानकारी देकर शासन को सहयोग देकर कोविड 19 (कोरोना वायरस) महामारी के संक्रमण से लड़ने में अपना सहयोग प्रदान करें और सच्चे नागरिक होने का फर्ज अदा करें।

इस सम्बंध में आप कार्यालय छ.ग.राज्य वक़्फ़ बोर्ड (कंट्रोल रूम) में भी निम्नलिखित फोन/मोबईल नंबर पर सम्पर्क कर जानकारी उपलब्ध कराये ताकि कोविड 19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण की रोकथाम के लिए तत्काल अग्रिम आवश्यक कार्यवाही करवाई जा सके।
छ.ग.राज्य वक़्फ़ बोर्ड (कंट्रोल रूम) का सम्पर्क नंबर :-
फोन नंबर : 0771-4914840
मोबाईल नंबर : 09754240000, 09691411644, 09926113999, 09009860303

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *