कोरोना से शहर को बचाने रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने बनाया सेनीटाइजर टनल

0

रायपुर। शहर को कोरोना मुक्त रखने रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने अत्यधिक कम व्यय पर सेनीटाइजर टनल का निर्माण कराया है। यह टनल उन क्षेत्रों व परिसरों के लिए अत्यधिक उपयोगी है, जहां लोगों की नियमित आवा-जाही बनी रहती है।
रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एम.डी. श्री सौरभ कुमार ने आउटडोर स्टेडियम के अस्थाई सब्जी बाजार, मेकाहारा हॉस्पिटल के अलावा भी अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सेनीटाइजर टनल लगाने के निर्देश दिए हैं।

स्मार्ट सिटी के महाप्रबंधक (तकनीकी) श्री एस.के. सुंदरानी के अनुसार रायपुर शहर को कोरोना मुक्त रखने नियमित व्यवस्थाओं के साथ-साथ नई सोच के साथ हाईटेक प्रबंध पर भी काम किया जा रहा है। महापौर श्री एजाज ढेबर की पहल पर व्हीकल माउंटेड स्प्रेयर के बाद अब सेनीटाइजेशन टनल तैयार कर एल्कोहलिक स्प्रे की विशेष व्यवस्था की गई है। इस टनल की लागत लगभग 25000 रुपये है और इसे आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है। आउटडोर स्टेडियम के अस्थाई सब्जी बाजार में आने-जाने वालों को सेनीटाइज करने यह टनल आज लगाया गया है। कमिश्नर श्री सौरभ कुमार के निर्देश पर यह टनल सब्जी व अन्य बाजारों सहित सार्वजनिक स्थलों पर लगाए जाने हेतु व्यवस्थाएं की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed