किन्नर यस्मिन और अंजलि बनी मानवता की मिसाल

0

मदद करने वाली समिति को दिया 5100 रूपए का सहयोग

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश इन दिनों पुरे देश के साथ कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी है. मुख्यमंत्री ने इस विकत परिस्थिति में आम जनता को और प्रशासन को सख्त निर्देश दिए है की इस समय किसी को भी कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रशासन को आदेश दिया है की इस समय में गरीब, लाचार और जरूरतमंद लोगो की हर तरह से मदद की जाए. मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश दिए है की इस विषम समय में प्रदेश में कोई भी भूखा न सोए. मुख्यमंत्री के इस निर्देश के बाद से प्रदेश में काम कर रही स्वयं सेवी संस्थाए और आज जन लोगो की दिल खोल कर मदद कर रहे है. इस समय पुरे प्रदेश से हर कोई छोटा या बड़ा आम जनता या उद्योगिक घराना सब जरुरत मंद लोगो की मदद कर करे है.

इस संकट के समय में बीएसयूपी कॉलोनी टाटीबंध के निवासियों ने भी एक मिसाल कायम कर दी है. इस कॉलोनी के रहने वाले गरीब और मेहनतकश लोगो ने अपनी शक्ति के अनुसार इस लॉकडाउन से निपटने के लिए अदम्य सहस का परिचय देते हुए. थोडा थोडा कर के 5100 रुपए की धन राशी जमा कर के संकट के समय में मदद करने वाली संस्था कोरोना माँ भोजन समिति को योगदान स्वरुप दिया है.

इस विषय में कॉलोनी की यस्मिन और अंजलि किन्नर ने बताया की हम लोगो ने अपनी शक्ति के अनुसार जो भी हो सका जमा किया है और ऐसे संकट के समय में जब सब को मदद की जरुरत है हम लोगो अपना योगदान समिति को दिया है ताकि समिति द्वारा और भी लोगो की मदद की जा सके.

यस्मिन और अंजलि किन्नर ने बताया की इस कॉलोनी की १० ब्लॉक्स है और इन दसो ब्लाको के लोगो ने अपने समर्थ के अनुसार सहयोग कर यह धन राशी जमा की है. हम लोग इस सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद देते है. मै आशा करती है इस इस कठिन समय के बाद भी हम लोग एक जुट होकर रहेंगे और सभी की मदद करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed