September 29, 2024

गोरक्षनाथ मंदिर में होली की पूजा में शामिल नहीं हुए योगी

0

लखनऊ: कोरोना वायरस ने पुरे विश्व में तबाही मचा दी है जिसके चलते भारत में भी सुरक्षा के पुख्ता इन्तिजामत किए गए है. वायरस के चलते केंद्र सरकार ने सक्त निर्देश जारी कर दिए है. विदेश से आने वाले सभी लोगो की सकती से जाँच भी की जारी है. इस वायरस के चलते इस बार गोरक्षनाथ मंदिर की टूटी परंपरा.

कोरोना के चलते इस बार सीएम योगी ने होली मिलन के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का ऐलान किया है और इस कारण दशकों से चली आ रही एक परम्परा भी टूट गयी. वे गोरक्षनाथ मंदिर से ही सूबे की कमान संभाल रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे दिन गोरक्षनाथ मंदिर में ही मौजूद रहे और यहीं से प्रदेश की कमान को संभाले रखा. सीएम योगी ने सुबह के वक्त पूजा पाठ करने के बाद गौशाला में एक घंटे तक गायों के बीच रहे उसके बाद अपने पूजा कक्ष शक्ति मंदिर में सीएम योगी ने रुद्राभिषेक किया. लोक कल्याण के लिए हुए इस रुद्राभिषेक के बाद सीएम योगी ने कुछ स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की. साथ ही नव नियुक्त मनोनीत पार्षदों से मुलाकात कर महानगर के विकास की रूपरेखा तैयार की. इस तरह से पूरे दिन मुख्यमंत्री योगी गोरक्षनाथ मंदिर से प्रदेश की कमान संभाले रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *