रायपुर प्रेस क्लब में होली मिलन 9 मार्च को

0

रायपुर। रायपुर प्रेस क्लब में हर साल की भांति इस वर्ष भी होली मिलन का कार्यक्रम बड़े धूमधाम से मिलाने की तैयारियां पूरी हो चुकी है कार्यक्रम में रंगारंग कार्यक्रम के साथ ही होली के विशेष व्यंजनों की भी तैयारियां पूरी कर ली गई है ।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू आम्बेडारे ने बताया कि होली भारत का एक महत्वपूर्ण त्यौहार है जिसमें सभी वर्ग के लोग सभी भेदभाव को भूलकर अच्छे मन से यह पर्व मनाते हैं इसीलिए इस महत्वपूर्ण पर्व पर रायपुर प्रेस क्लब भी अपना महत्वपूर्ण योगदान देते हुए हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी होली की पूर्व संध्या पर होली मिलन का आयोजन करने जा रहा है। इस कार्यक्रम में रायपुर प्रेस क्लब के सदस्यों के अलावा सभी पत्रकार साथी, कैमरामैन, फोटोग्राफर और मीडिया जगत से जुड़े हर कोई शामिल होंगे तथा एक-दूसरे को गुलाल लगाकर शुभकामनाएं भी देंगे ।

उन्होंने कहा कि यह भाईचारे का पर्व है और जिस तरह से अभी विश्व में वातावरण बना है उसमें हमें भाईचारे की बहुत आवश्यकता है इसलिए भी यह पर्व कई मायने में महत्वपूर्ण हो जाता है और इसी भाईचारे का संदेश देने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना वायरस ने जो पूरे विश्व में तबाही मचाई है उससे हम सबको आज सुरक्षित रहने की आवश्यकता है उन्होंने कहा कि पूरी सजगता के साथ ही इस वायरस से निपटा जा सकता है।

बता देंगे रायपुर शहर और छत्तीसगढ़ प्रदेश में हर जगह होली मिलन का आयोजन होता है लेकिन रायपुर प्रेस क्लब के होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन बहुत ही महत्वपूर्ण और शानदार तरीके से आयोजित किया जाता है इसमें प्रदेश के सभी विशिष्ट व्यक्तियों के साथ रायपुर शहर के मीडिया जगत से जुड़े लोग शामिल होते हैं और एक दूसरे से मिलकर होली की शुभकामनाएं और बधाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *