मिशन यूपी में जुटी आम आदमी पार्टी, गांव-गांव में करेगी केजरीवाल मॉडल का प्रचार

0

लखनऊ
दिल्ली चुनाव (Delhi Elections 2020) में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) अब मिशन यूपी में जुट गई है. आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रूपरेखा तय करने के लिए रविवार को राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक बुलाई है. जिसमें अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल को यूपी के जन-जन तक पहुंचाने के साथ पार्टी संगठन को बूथ, ब्लॉक और जिला स्तर तक मजबूत बनाने की ठोस रणनीति भी बनाई जायेगी.

लखनऊ के गांधी भवन में बुलाई गई इस बैठक में शामिल होने के लिये दिल्ली में सरकार बनने के बाद पहली बार आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी लखनऊ पहुंच रहे हैं. संजय सिंह के चारबाग से गांधी भवन तक रोड शो के दौरान आप कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जायेगा. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह कहते हैं कि केजरीवाल सरकार के शिक्षा, चिकित्सा, बिजली और पानी के क्षेत्र में कार्य से जुड़े जिस विकास मॉडल के जरिये आम आदमी पार्टी को दिल्ली में ऐतिहासिक जीत मिली है. केजरीवाल सरकार के उस विकास माडल का अब आम आदमी पार्टी यूपी के गांव-गांव में प्रचार करेगी. जिसके लिये आम आदमी पार्टी के संगठन को बूथ, ब्लाक और जिला स्तर तक मजबूत करने और सदस्यता अभियान चलाने सहित तमाम मुद्दों पर ठोस रणनीति बनाने के लिये पूरे यूपी के कार्यकर्ताओं की रविवार को एक अहम बैठक बुलाई गई है.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के मुताबिक जल्द ही दिल्ली में जीते यूपी के रहने वाले मनीष सिसौदिया, गोपाल राय, सत्येन्द्र जैन समेत उन सभी 15 विधायकों का भी यूपी में सम्मान किया जाएगा. यूपी के रहने वाले सभी आप विधायको का उनके गृहजनपद में सम्मान किया जायेगा. जिसकी शुरूआत 1 मार्च से दिल्ली के माडल टाउन क्षेत्र से जीते आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के गृह जनपद संत कबीरनगर से की जायेगी. इस दौरान संत कबीरनगर में आप विधायक के सम्मान में जहां एक ओर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जायेगा. तो वही दूसरी ओर इन आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा केजरीवाल सरकार के कार्यों का यूपी में भी प्रचार किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *