मुंबई और चेन्नई के बीच पहला IPL मैच, 29 मार्च से टूर्नामेंट का आगाज

0

नई दिल्ली
पिछली बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) 29 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 13 के उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ेगी. मैच का शेड्यूल सभी फ्रेंचाइजी को भेज दिया गया है जबकि इसकी आधिकारिक घोषणा बाद में की जाएगी.

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार आईपीएल का पहला मैच 29 मार्च को खेला जाएगा. उस दिन दो मैच खेले जाएंगे जबकि अंतिम मैच 17 मई को खेला जाएगा. इस बीच, इंडियन प्रीमियर लीग की टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के 13वें सीजन का पूरा शेड्यूल साझा किया है.

शनिवार को टीम ने बताया है कि उसका पहला मैच 1 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. सनराइजर्स की टीम 14 मैच खेलेगी. उनका आखिरी ग्रुप मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 15 मई को ईडन गार्डन पर होगा. टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह पोस्ट किया गया है. हालांकि आईपीएल की ओर से आधिकारिक शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया है.

बहरहाल बता दें कि अतिरिक्त मैचों को समायोजित करने के लिए लीग को एक सप्ताह तक बढ़ाया गया है. यानी 2020 के सीजन के लिए लीग 50 दिन लंबा होगा, जबकि पिछले साल 44 दिनों का था. लीग का आखिरी मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *