ज्वेलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने लूटे 90 लाख के गहने, जाते-जाते CCTV रिकॉर्डिंग भी ले गए

0

पटना
बिहार (Bihar) की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. मामला पटना से सटे दानापुर (Danapur) के खगौल का है जहां हथियारबंद अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से लगभग 90 लाख के गहने लूट (Loot) लिए. वारदात के दौरान अपराधियों ने शिवम ज्वेलर्स (Shivam Jewellers) के मालिक सुजित कुमार को पिस्टल की बट से मार कर घायल कर दिया. फिर बाद में जहरीला स्प्रे मारकर उन्हें बेहोश कर दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी दुकान में लगे सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी अपने साथ ले गए. जानकारी के मुताबिक चार की संख्या में आए अपराधी शादी के लिए जेवर खरीदने के नाम पर दुकान में घुसे थे. मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी अपने दलबल के साथ वहां पहुंचने और जांच में जुटे. पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. यह वारदात ऐसी जगह घटित हुई है जहां मुख्य बाजार है. जयराम बाजार के अंदर शिवम ज्वेलर्स नामक दुकान है.

अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से 90 लाख रुपए की कीमत से अधिक की जूलरी लूट ली. लूटपाट के दौरान उन्होंने ज्वेलरी शॉप के मालिक सुजीत को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया और उनसे सारी चाभियां मांगकर तिजोरी में रखे लगभग 90 लाख के जेवरात लूट ले गए. भागते समय अपराधियों ने सुजीत को क्लोरोफॉर्म का स्प्रे कर बेहोश कर दिया और फिर आराम से फरार हो गए.

शिवम ज्वेलर्स के मालिक सुजीत कुमार ने बताया कि अपराधियों के एक आदमी ने फोन कर दुकान पर मुझे बुलाया और बोला कि पायल साफ करना है और शादी के गहने भी लेने हैं. इसके बाद दोपहर करीब दो से तीन बजे दो बदमाश दुकान में घुसे और इस वारदात को अंजाम दिया.

तीन घंटे बाद पहुंची पुलिसलूटपाट की बड़ी वारदात होने के लगभग तीन घंटे बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली. इसके बाद खगौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घायल दुकान मालिक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि वारदात को चार अपराधियों ने अंजाम दिया है. दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था लेकिन अपराधी काफी शातिर थे. फुटेज के जरिए उनकी पहचान उजागर न हो जाए, इसलिए जाते-जाते वो डीभीआर भी अपने साथ ले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *