महापौर एजाज ढेबर ने रमण मंदिर वार्ड निरीक्षण में नाले के पास मलमे का पहाड़ देखकर तत्काल मलमा उठवाकर सफाई करवाने के दिये निर्देष

0

 ठेका सफाई कर्मचारी की काम के प्रति निष्ठा से प्रसन्न होकर महापौर ने तत्काल दिया 500 रू. का नगद व्यक्तिगत पुरस्कार 
रायपुर – नगर पालिक निगम रायपुर के महापौर श्री एजाज ढेबर ने नगर निगम जोन 2 के रमण मंदिर वार्ड का वार्ड पार्षद श्री सूर्यकांत राठौड़ सहित जोन 2 कमिष्नर श्री नेतराम चंद्राकर, सहायक अभियंता श्री हरेन्द्र साहू, जोन स्वास्थ्य अधिकारी श्री रवि लावनिया की उपस्थिति में सघन भ्रमण कर जनसमस्याओं का प्रत्यक्ष निरीक्षण कर व्यवस्था सुधार के संबंध में आवष्यक निर्देष निगम अधिकारियों को दिये।
महापौर श्री ढेबर ने रमण मंदिर वार्ड के नाले के पास मलमे का पहाड़ देखकर सफाई व्यवस्था को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए तत्काल अमला लगाकर मलमा हटवाकर व्यवस्थित सफाई करवाकर स्वच्छता कायम करने के निर्देष जोन अधिकारियों को दिये।
महापौर श्री ढेबर ने निरीक्षण के दौरान रमण मंदिर वार्ड के सार्वजनिक व निजी कुंओं में अभियान चलाकर ब्लीचिंग पाउडर का घोल मिलाकर पानी शुद्धीकरण की कार्यवाही जनहित में जनस्वास्थ्य सुरक्षा हेतु नागरिको को जागरूक करके कुंओं की सफाई करवाकर संरक्षित करते हुए प्राथमिकता बनाकर जोन स्तर पर करवाने के निर्देष जोन कमिष्नर को दिये।
महापौर श्री ढेबर ने निरीक्षण के दौरान रमण मंदिर वार्ड के एक ठेका सफाई कर्मचारी की कर्तव्य स्थल पर कार्य के प्रति निष्ठा से प्रसन्न होकर उन्हें अपनी ओर से प्रोत्साहित करने व्यक्तिगत तौर पर 500 रू. नगद का व्यक्तिगत पुरस्कार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *