फ्लाईओवर के नीच मिली दो युवकों की लाश, हत्या के पीछे बताई जा रही ये वजह

0

राजनांदगांव
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले में दो युवकों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. शहर के कोतवाली इलाके के बाईपास फ्लाईओवर (Bypass flyover) के नीचे दो युवकों का शव मिला है. इलाके से गुजरने वाले लोगों ने शवों को देखा और तुरंत पुलिस (Police) को घटना की सूचना दी. वारदात की सूचना मिलेत ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए थे. माना जा रहा है कि दोनों युवकों की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के कन्हारपुरी जाने वाले मार्ग पर बाईपास फ्लाईओवर के नीचे दो युवकों का शव राहगीरों ने देखा. वारदात की सूचना मिलते ही एसपी, एडिशनल एसपी, सीएसपी सहित कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई.

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हो गई है. एक मृतक का नाम राजू नयन और दूसरे का नाम राजेश साहू बताया जा रहा है. दोनों ही युवक उसी क्षेत्र के रहवासी बताए जा रहे है. हत्या का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बहार है. फिलहाल शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दोनों का पोस्टमार्टम करा लिया गया है. आरोपियों की तलाश पुलिस में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *