कैलाश बोले- राजगढ़ भी आ गया जेएनयू का वायरस, यहां की कलेक्टर वहीं पढ़ीं

0

राजगढ़
 थप्पड़ मारने वाली कलेक्टर के खिलाफ बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। मध्यप्रदेश बीजेपी के चार दिग्गज नेता कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर करवाने राजगढ़ पहुंचे। जिसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव है। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कलेक्टर निधि निवेदिता पर जमकर निशाना साधा।

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रैली को संबोधित करते हुए दोनों लेडी अफसरों को जमकर घेरा। उन्होंने भीड़ में मौजूद लोगों से पूछा कि देश में टुकड़े-टुकड़े के नारे किसी यूनिवर्सिटी में लगते हैं। इस पर भीड़ से आवाज आती है कि जेएनयू में। कैलाश विजयवर्गीय मंच से लोगों को संबोधित करते हुए फिर कहते हैं कि जेएनयू का वायरस अब राजगढ़ पहुंच गया। यहां की जिलाधिकारी महोदया उसी कॉलेज की पढ़ी हुई है।

कैलाश ने कहा कि वायरस को खत्म करने के लिए हम इलाज कैसे करते हैं। जवाब सुन कैलाश ने कहा कि नहीं, हम वैसे लोगों पर सीधे कार्रवाई करते हैं। उसके बाद उन्होंने कहा कि हमारी जिलाधीश महोदया भी वहीं से पढ़ी हैं। इसीलिए वह हाथ में तिरंगा उठाए कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मार रही हैं। साथ ही उन्हें भारत माता की जय से भी चिढ़ है।

खून-पसीना सस्ता नहीं है
वहीं, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं का खून-पसीना इतना सस्ता नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता कोई रसगुल्ला नहीं है कि आप निगल जाएंगे। कैलाश ने कहा कि मिटने वाले नहीं, हम मिटाने वाले हैं। अगर सीएम कलेक्टर पर कार्रवाई नहीं करते हैं तो हम कार्रवाई करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने दिग्विजय सिंह के शासनकाल को भी झेला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *